Thursday , May 30 2024
Breaking News

Accdient: तालाब में नहाने गए 4 बच्चे थर्माकोल की सीट पर कर रहे थे तैरने की कोशिश, 2 की डूबने से मौत

Raipur two children who went to bath in the pond died due to drowning: digi desk/BHN/रायपुर/ राजधानी के माना बस्ती इलाके में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत होने की बड़ी खबर सामने आई है। वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। तालाब में डूबे दो बच्चों में से एक के शव को बरामद कर लिया गया है, वहीं दूसरे बच्चे की खोजबीन में NDRF की टीम जुटी हुई है।।

यह मामला माना थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, माना बस्ती इलाके के तालाब में बच्चे नहाने गए थे। जहां तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। तालाब में डूबे बच्चों में से एक बच्चे का शव NDRF ने बरामद कर लिया है, दूसरे बच्चे की लगातार खोजबीन की जा रही है। मामले में ASP ग्रामीण नीरज चंद्राकर ने बताया कि माना बस्ती से लगा हुआ एक तालाब है। वहां चार बच्चे नहाने के लिए गए थे। थर्माकोल की सीट पर बच्चे तैरने की कोशिश कर रहे थे, इसी बीच 2 बच्चे डूब गए। एक बच्चे को निकाल लिया गया है और एक बच्चे की तलाश के लिए एनडीआरएफ और पुलिस के द्वारा खोजबीन जारी है। उस दूसरे बच्चे को भी निकालने की कोशिश जारी है।

दो दिन पहले भी दो बच्‍चों की डूबने से हुई थी मौत

गौरतलब है कि दो दिन पहले राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद में दो बच्‍चों की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंदिर हसौद थाना अंतर्गत ग्राम तुलसी निवासी 6 वर्षीय गगन यादव और यश धीवर दोनों बुधवार को पढ़ने के लिए ग्राम तुलसी के प्राथमिक शाला गए थे। मध्यान भोजन अवकाश के दौरान टायलेट करने के बाद तालाब मेंशौच के लिए गए थे। इसी दौरान दोनों बच्‍चे तालाब में उतर गए और गहरे पानी डूबने से दोनों की मौत हो गई। इधर, दोनों काफी देर बाद जब दोनों बच्‍चे घर नहीं लौटे तो स्‍वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने बताया था कि दोपहर मध्यान भोजन के बाद प्राथमिक शाला तुलसी से दोनों बच्चे शौच के लिए पीछे तालाब गए थे। जिसके बाद से दोनों बच्‍चे लापता थे। स्‍वजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी खोजबीन में जुटी रही लेकिन वह बच्चे नहीं मिले। चार घंटे बाद दोनों बच्‍चों के शव तालाब में मिले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

गर्मी के मौसम में यात्रियों के सुगम और आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करने रेलवे ने किये प्रबंध

बिलासपुर ग्रीष्मकालीन मौसम के दौरान पड़ रही भीषण गर्मी के मद्देनजर पानी की अधिक आवश्यकता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *