Monday , July 1 2024
Breaking News

MP: शो छोड़कर भागे बिग बॉस विजेता रैपर एमसी स्टैन, करणी सेना का हंगामा

 MP, ndore indore news rapper mc stan ran away from the show in indor karni sena created ruckus: digi desk/BHN/इंदौर/ बिग बॉस विजेता रैपर एमसी स्टैन उर्फ अलताफ शेख का शुक्रवार रात इंदौर में एक शो था। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शो का विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने हंगामा रोकने के लिए मौके पर डंडे भी चलाए। इस दौरान स्टैन को अपना शो छोड़कर भागना पड़ा।

दरअसल, लसूड़िया थाना क्षेत्र की एक निजी होटल में एमसी स्टैन का प्रोग्राम था। करणी सेना ने स्टैन पर आरोप लगाया कि वे अपने रैप सांग में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इसलिए करणी सेना ने आपत्ति जताई थी। करणी सेना ने आयोजक से पहले ही कहा था कि अगर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल हुआ तो विरोध करेंगे। एमसी स्टैन के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रशंसक भी मौजूद थे।

पुलिस ने चलाई लाठियां

करणी सेना के कार्यकर्ता जब स्टेज पर पहुंचे तो गायक स्टैन वहां से भाग निकले। करणी सेना ने अपने अंदाज में विरोध जताया। सूचना के बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और हंगामा करने वालों को हटाने के लिए लाठियों का इस्तेमाल किया। बता दें कि एमसी स्टैन उर्फ अलताफ शेख के कई कार्यक्रम हिंदू संगठन के विरोध के चलते कई बार निरस्त हुए हैं।

About rishi pandit

Check Also

मानसून में फैशन के लिए नायलॉन और पॉलिएस्टर का इस्तेमाल करती हैं विदिशा श्रीवास्तव

मुंबई, टीवी के पॉपुलर शो भाबीजी घर पर हैं में गोरी मेम का रोल अदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *