Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: मदिरा दुकानों के लिये आवेदन 18 मार्च तक

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि वर्ष 2023-24 की अवधि के लिये जिले की 25 एकल समूह में सम्मिलित 71 कम्पोजिट मदिरा की दुकानों के निष्पादन हेतु ई-टेंडर हेतु आन लाइन टेंडर प्रपत्र डाउन लोड एवं ई-टेंडर आफर सबमिट करने की तिथि 14 मार्च को प्रातः 10 बजे से 18 मार्च को अपरान्ह 3 बजे तक निर्धारित है। इसी प्रकार ई-टेंडर खोलने की तिथि 18 मार्च को अपरान्ह 3.30 बजे निर्धारित हैं। इस संबंध में विस्तृत जानकारी जिला आबकारी अधिकारी कार्यालय सतना से प्राप्त की जा सकती है।

सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर भर्ती शिविर आज उचेहरा में

पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग (आजीविका मिशन) के माध्यम से जनपद पंचायतों के सभागारों में 17 मार्च 2023 तक सुरक्षा जवान एवं सुपरवाईजर के पद पर भर्ती शिविर का आयोजन प्रातः 11 बजे से अपरान्ह 4 बजे तक गार्डियनस सिक्योरिटी फोर्स हैदराबाद द्वारा किया जाएगा। जिसमें सुरक्षा जवान के लिए न्यूनतम 10वीं पास, 20 से 37 वर्ष आयु वर्ग के 167.5 सेंटीमीटर ऊचांई और 55 किलोग्राम वजन तथा सुपरवाईजर के पद हेतु न्यूनतम ग्रेजुएट एवं कम्प्यूटर, एनसीसी, पास, 25 से 40 वर्ष आयु वर्ग के 173 सेंटीमीटर ऊचांई और 60 किलोग्राम वजन के मानदंड को पूर्ण करने वाले ग्रामीण बेरोजगार युवाओं का चयन किया जायेगा।
जिला परियोजना प्रबंधक म0प्र0डे0रा0ग्रा0आ0 मिशन ने संबंधित विकासखंडों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि भर्ती शिविर में अर्हताकारी ग्रामीण बेरोजगार युवकों को भर्ती शिविर के बारे में सूचित करते हुये नियत तिथि में उपस्थित कराना सुनिश्चित करें। उन्होने बताया कि 17 मार्च को जनपद पंचायत उचेहरा जनपद पंचायत के सभागार में सुरक्षा जवान एवं सुपरवाईजर पदों की भर्ती शिविर का आयोजन किया जायेगा।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *