Monday , October 7 2024
Breaking News

MP: नेटवर्क नहीं मिला तो रोजगार सहायक ने टेकरी पर खटिया डालकर की E-KYC..!

MP, burhanpur burhanpur news network not found employment assistant did e kyc on tekri: digi desk/BHN/बुरहानपुर/मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की प्राथमिकता वाली लाड़ली बहना योजना का लाभ दिलाने के लिए जिलेभर में महिलाओं की ई-केवायसी का काम जारी है। जिले के कई क्षेत्रों में मोबाइल नेटवर्क नहीं मिलने से परेशानी भी आ रही है।

धूलकोट क्षेत्र की धोंड पंचायत में भी बुधवार को मोबाइल नेटवर्क नहीं मिलने से कुछ इसी तरह की परेशानी हो रही थी। इसके चलते पंचायत के रोजगार सहायक मुन्ना जमरे ने पास की एक टेकरी पर खटिया डाल ली और वहां से केवायसी का काम शुरू किया।

इंदौर संभागायुक्त डा. पवन शर्मा ने इस तस्वीर को ट्वीट किया था। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने री-ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोई पात्र बहना न छूटे। पथरीली राहें हो या पहाड़ी क्षेत्र, हमारे निष्ठावन कार्यकर्ता नारी सशक्तिकरण के इस महायज्ञ को पूर्णता प्रदान करने में पूरे उत्साह से लगे हुए हैं। बुरहानपुर के सुदूर गांव धोंड की यह तस्वीर मन को प्रफुल्लित कर रही है। मुन्ना जमरे का यह फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो रहा है।

इंदौर संभागायुक्त ने भी इसे फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि मुझे यह तस्वीर शेयर करते हुए खुशी हो रही है कि बुरहानपुर जिले में प्रशासन सुदूर गांवों में जाकर इस तरह लाड़ली बहना योजना के लिए ई-केवायसी का काम कर रहा है।धोंड पंचायत जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर है। इस गांव में किसी भी कंपनी का मोबाइल नेटवर्क काम नहीं करता। इस पर रोजगार सहायक मुन्ना जमरे को पंचायत के अन्य काम भी इसी टेकरी पर बैठकर करने पड़ते हैं। काम आने पर वे खटिया, मोबाइल और लैपटाप लेकर पहाड़ी पर पहुंच जाते हैं।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर में त्योहार आते ही ट्रैफिक जाम, देर रात उतरे अधिकारी, 33 हजार के चालान कटे

इंदौर इंदौर में त्योहारी सीजन आते ही ट्रैफिक जाम की समस्या बढ़ गई है। फुटपाथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *