Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: बैंक के सामने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, 22 लाख रुपये लूटे, दिन-दहाड़े वारदात से सनसनी, जिले मे कानून व्यवस्था अपराधियों के ठेंगे पर..!

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना शहर के व्यस्ततम इलाके मे पुलिस को खुली चुनौती देते हुए शातिर बदमाशों ने सोमवार की दोपहर को खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए बैंक मे रूपये जमा कराने पहुंचे शराब कंपनी के मैनेजर की गोली मार कर हत्या कर दी और 22 लाख रूपये लूट कर फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने हवा मे पिस्टल लहराते हुए आसपास के लोगों को दहशत मे डाल दिया। दिन दहाड़े हुई इस खौफनाक वारदात को जिसने भी देखा उनके होश उड़ गए। हत्या और लूट की इस वारदात ने शहर मे पुलिस व क़ानून व्यवस्थ की धज्जियां उड़ा दीं। वारदात के बाद पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। CCTV फुटेज मे बदमाशों की दिलेरी देख कर पुलिस भी सन्न रह गयी।

वारदात शहर के सिटी कोतवाली थानांतर्गत मुख्त्यारगंज इलाके में हुई जहां शराब कंपनी के बुजुर्ग कर्मचारी की लुटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी और उससे लगभग 22 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। दिन-दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच है। मिली जानकारी अनुसार मुख्त्यारगंज सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सामने सोमवार की सुबह 11 बजे के लगभग अज्ञात चार बदमाश 2 बाईक में सवार होकर आए और वृद्ध को गोली मारकर 22 लाख की रकम उड़ा कर भाग गए। घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों नें देखा तो वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

शराब कारोबारी का था पैसा

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सामने शराब कारोबारी भाटिया की वैन में सवार होकर वृद्ध 22 लाख रुपए लेकर जा रहा था। तभी दो मोटर साईकल में सवार होकर आए बदमाशों नें वृद्ध को गोली माकर कर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। भाटिया कंपनी के कर्मचारी मृतक संजय सिंह कंपनी का कैश जमा करने आया था। सूत्रों का कहना है कि आरोपियों नें पहले से रैकी की थी जिसके चलते घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद एसपी आशुतोष गुप्ता मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई साथ ही सीसी कैमसे की जांच करने के निर्देश दिये गये। पुलिस को घटना स्थल से गोली के तीन खाली कारतूस भी मिले हैं। पुलिस जांच कर रही है।

22 लाख रुपए की हुई लूट

शहर के मुख्तियार गंज में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की एक शाखा है। जहां शराब कारोबारी भाटिया ग्रुप का एक कर्मचारी पैसे जमा करने आया हुआ था। जैसे ही वह कार से बैंक परिसर के सामने पहुंचे। लुटेरों ने उस पर फायर कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक की पहचान संजय सिंह नाम से हुई है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दिन-दहाड़े गोली चालन व लूट घटना ने पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जाता है कि पुलिस को मौके पर तीन खाली कारतूस मिले हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है। इसके अलावा बैंक परिसर व अन्य दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान पुलिस कर रही है। बताया जाता है कि लुटेरे बाइक से आए हुए थे। तो वहीं पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इनका कहना है

मामले की जांच की जा रही है। चार टीमें गठित की गई है। लूट में कितने रूपए गए हैं, इसका आंकलन अभी नहीं हो सकता है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।- आशुतोष गुप्ता, एसपी, सतना।

About rishi pandit

Check Also

सहकार ग्लोबल रेत कंपनी नियमों को ताक में रखकर चला रहा अवैध कारोबार, आदेशों को दिखा रहा ठेंगा

शहडोल आज यह पहली बार नहीं की रेत बालू ठेका कंपनियों के द्वारा मध्य प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *