Tuesday , June 18 2024
Breaking News

CG Budget Session: भाजपा विधायक चंद्राकर बोले, 17 दिसंबर के बाद करायेंगे गोबर खरीदी की जांच, कई जेल जाएंगे

CG budget session 2023 bjp mla ajay chandrakar said will investigate cow dung purchase after december 17 many will go to jail: digi desk/BHN/रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के चौथे दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर विधायक अजय चंद्राकर ने सरकार से एक के बाद एक कई सवाल किए । छत्तीसगढ़ ओलंपिक पर सवाल उठाते हुए अजय चंद्राकर ने कहा कि ओलंपिक में भाग लेने वाले उत्कृष्ट खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में कोई आरक्षण नहीं दिया जा रहा है, जो यह बताता है कि छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का क्या औचित्य है ।

अजय चंद्राकर ने कहा कि इस मितान क्‍लब का क्या अर्थ है यह कोई जान नहीं पा रहा । अजय चंद्राकर आरोप लगाया कि यह योजना कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को फायदा दिलाने वाला योजना है । जल जीवन मिशन के बारे में अजय चंद्राकर ने कहा कि राज्य सरकार कह रही है कि सितंबर 2023 तक जल जीवन मिशन से संबंधित सभी कार्य पूर्ण कर ले जाएंगे, लेकिन ऐसा दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रहा है ।

दिसंबर के बाद हम गोबर के सच्चाई की जांच कराएंगे और लोग जेल जाएंगे: अजय चंद्राकरअजय चंद्राकर ने कहा सुराजी गांव योजना, ये योजना क्या काम करती है, क्या मापदंड है, ये बताए कांग्रेस। नरवा, गरुवा, घुरुवा और बारी योजना के लिए बड़ी बातें हुई, पर इसमें क्या हुआ? मुख्यमंत्री की फ्लेगशिप योजना के लिए बजट तक नहीं है? यह योजना किस विभाग की योजना है? 17 दिसंबर के बाद हम गोबर के सच्चाई की जांच कराएंगे और लोग जेल जाएंगे।

अजय चंद्राकर ने कहा कि भाजपा विधायक चंद्राकर ने कहा कि वहीं रोका-छेका अभियान पर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि केवल दो-तीन डंडा कलेक्टर को पकड़ा देने से रोका-छेका अभियान नहीं हो जाता है। सरकार ने आदिवासी नृत्य कराया।रामायण कराया। कांग्रेस के नेता की एजेंसी को नौ करोड़ रुपये का भुगतान किया गया। पेसा क़ानून लागू करने का श्रेय सरकार ले रही है। पेसा का क्या हाल है? इस पर खुली चर्चा करा ली जाये।

छत्तीसगढ़ सरकार की संरक्षण में मतांतरण हो रहा है: शिवरतन शर्मा

भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा ने विधानसभा में आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ सरकार की संरक्षण में मतांतरण हो रहा है। पक्ष विपक्ष के बीच गहमागहमी का माहौल। मंत्री डा.शिव डहरिया ने कहा कि कोई उदाहरण हो तो बताओ।

About rishi pandit

Check Also

बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, 8 बार MLA बनने के बाद पहली बार बने हैं सांसद

रायपुर  बीजेपी के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने लोकसभा सदस्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *