Monday , June 3 2024
Breaking News

Crime: गर्लफ्रेंड से बात करने पर शख्स ने दोस्त का सिर कलम किया

Crime story man beheaded friend for talking to girlfriend read hyderabad murder case: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ हैदराबाद में दिल दहलाने वाला हत्याकांड सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने दोस्त को इसलिए मार डाला, क्योंकि वह उसकी गर्लफ्रेंड से बात करता था। शख्स की न केवल हत्या की गई, बल्कि उसका सिर धड़ से अलग किया गया, प्राइवेट पार्ट काटे गए, इसके बाद आरोपी ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

खौफनाक मर्डर की पूरी कहानी

पुलिस के मुताबिक, घटनाक्रम 17 फरवरी का है। कृष्णा और नवीन दोस्त थे। कृष्णा की गर्लफ्रेंड पहले नवीन की दोस्त थी। शराब के नशे में जब कृष्णा को पता चला कि नवीन अभी भी लड़की को मैसेज कर रहा है, तो वह आग-बबूला हो गया।जब दोनों शराब पी रहे थे, तब झगड़ा हो गया। कृष्णा ने नवीन की हत्या की। हर धड़ से अलग किया। प्राइवेट पार्ट काटा। प्रेमिका को मैसेज भेजने वाले हाथों की अंगुलियां भी काट डाली। इसके बाद तस्वीरें ली और गर्लफ्रेंड पर व्हाट्सऐप पर भेज दी।

पुलिस के अनुसार, नवीन, आरोपी हरिहर कृष्ण और उसकी प्रेमिका ने दिलसुखनगर के कॉलेज में एक साथ इंटरमीडिएट किया था।लड़की शुरू में नवीन के साथ रिलेशन में थी, लेकिन कुछ सालों के बाद अलग हो गई। हालांकि, अधिकारियों के अनुसार, नवीन फिर भी लड़की के लगातार संपर्क में था, जिससे कृष्णा परेशान हो गया था।

आरोपी तीन माह से अधिक समय तक मौके का इंतजार करता रहा। पुलिस ने आरोपी के बयान पर मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू की और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया है।

About rishi pandit

Check Also

अहमदाबाद में 7 जुलाई को निकलेगी भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा

अहमदाबाद गुजरात के अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा 07 जुलाई (आषाढ़ी दूज) को निकाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *