Friday , May 17 2024
Breaking News

Rakhi Sawant: राखी ने रो-रो कर बताई आदिल की सच्चाई, कहा ‘मेरा पति ड्राइवर है’

Celebs rakhi sawant rakhi sawant tearfully told the truth of adil said my husband is a driver: digi desk/BHN/मुंबई/ टेलीविजन की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी हमेशा किसी न किसी विवाद में फंसी रहती हैं। फिलहाल वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी का उनके पति आदिल के साथ रिश्ता खराब हो चुका है। वहीं एक तरफ आदिल की मुसीबतें भी लगातार बढ़ती जा रही है। राखी सावंत भी एक-एक कर आदिल खान दुर्रानी की सच्चाई सामने ला रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने आदिल का एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उनका पति ड्राइवर है। राखी इस दौरान काफी इमोशनल नजर आ रही थीं।

राखी ने बताई आदिल की सच्चाई

बता दें कि राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कार में बैठी हुई हैं और रोती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी फूट-फूट कर रो रही हैं और बार-बार कह रही हैं कि उनका पति ड्राइवर था। उनके साथ कोई साथी भी है, जो इस बात पर हामी भरती नजर आ रही हैं। वे कह रही हैं कि उन्हें गरीबों से दिक्कत नहीं है, लेकिन कम से कम आगिल को उन्हें ये सच्चाई पहले ही बता देनी चाहिए थी। उन्होंने कहा था कि वे ओनर हैं लेकिन वे तो ड्राइवर निकले।

फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत

हाल ही में राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी के घर में शिरकत की। वहां उन्हें इस बात का पता चला कि वो झोपड़पट्टी में रहता है। राखी ने कहा कि आदिल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। ये बातें कहकर वे खूब रो रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि आदिल अब्बास जी का ड्राइवर है। कुछ समय पहले ही राखी की मां का लंबी बीमारी के बाद कैंसर की वजह से निधन हो गया था। उसके कुछ समय बाद राखी ने आदिल पर कई सारे आरोप लगाए थे। राखी ने बताया था कि आदिल ने उन्हें चीट किया और इसके बाद राखी ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। फिलहाल आदिल को पुलिस कस्टडी में रखा गया है।

About rishi pandit

Check Also

‘प्यार करते करते’ गाना को माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंड़कर ने किया रिक्रियेट

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, उर्मिल मातोंडकर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म जुदाई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *