Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Chhatarpur: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई पर FIR, बमीठा थाना पुलिस ने दर्ज किया केस

:छतरपुर. भास्कर हिंदी न्यूज़/, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरव उर्फ शालिगराम गर्ग पर बमीठा थाने में एफआइआर दर्ज की गई है। सौरव ने 11 फरवरी की रात हाथ में पिस्टल लेकर गांव में ही एक दलित की बेटी की शादी में जाकर धमकाया था। वारदात का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। बमीठा थाना पुलिस ने वीडियो की जांच की। जांच के बाद आरोपित सौरव पर एसएसी-एसटी एक्ट और अन्य अपराधिक धराओं में केस दर्ज किया गया है। खजुराहो एसडीओपी मनमोहन बघेल ने एफआइआर की पुष्टि की है।

वायरल वीडियो की पुष्टि के बाद FIR

बमीठा थाना प्रभारी परशराम डाबर की ओर से एफआइआर में बताया गया है कि वे 20 फरवरी को इलाका भ्रमण पर थे। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो के सबंध मे मुखबिर से चर्चा कर ग्राम गढ़ा में तस्दीक की। वीडियो को लेकर कल्लू अहिरवार पुत्र बल्दुआ अहिरवार निवासी गढा से पूछताछ की। इसी पूछताछ के आधार पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई आरोपित शालिगराम गर्ग निवासी ग्राम गढा के खिलाफ एसएसी-एसटी एक्ट और धारा 294, 323, 506, 427 में केस दर्ज किया गया है।

इस बयान पर दर्ज किया है केस

बमीठा थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी कल्लू पुत्र बल्दुआ अहिरवार निवासी ग्राम गढ़ा थाना बमीठा जिला छतरपुर ने बताया कि 11 फरवरी 2023 को बेटी सीता अहिरवार की शादी अक्टोहा गांव निवासी आकाश अहिरवार से हो रही थी। रात करीब 12 बजे शादी समारोह के दौरान शालिगराम गर्ग घर के सामने लगे टेंट में आया और गाली देकर बोला कि तेज आवाज में गाना क्यों बजा रहा है। आरोपी शालिगराम सिगरेट जलाकर पीते हुए अपने हाथ में कट्टा (पिस्टल) लिए हुए लोगों को डराने-चमकाने लगा। मौके पर खड़े लोगों के साथ धक्का-मुक्की करने लगा। धक्का-मुक्की में किसी की चोटें नहीं आई थीं। टेन्ट में लगी कुर्सिया तोड़कर नुकसान कर दिया। शालिगराम बोला मेरी बात नहीं मानोगे तो जान से खत्म कर दूंगा। कल्लू अहिरवार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने और लोगों ने शालिगराम को समझाकर वापस भेज दिया था। मौके पर उपस्थित लोगों को मैं नहीं जानता हूं। शालिगराम गर्ग हमारे गांव का होने से मुझे और मेरे परिवार को अच्छे से जानता है।

पिता बोला- डर से रिपोर्ट लिखाने नहीं आया

पुलिस ने एफआइआर में लिखा है कि कल्लू अहिरवार ने बताया कि इस वारदात के बाद वे घर पर मेरी बेटी सीता के विवाह समारोह में व्यस्त थे। इसके साथ ही डर से थाने में रिपोर्ट लिखाने नहीं आ सके थे। कल्लू ने पुलिस को बताया कि शालिगराम गर्ग से मुझे और परिवार को खतरा है। यहां बता दें, पीडि़त परिवार के डर के कारण ही पुलिस ने उसके घर जाकर पहले देहाती नालसी की। इसके बाद थाने में टीआइ परशराम डाबर ने एफआइआर दर्ज की है।

About rishi pandit

Check Also

MP: 29 सीटों पर 66.87% मतदान, पिछली बार से 4.29% कम, आयोग ने जारी किए अंतिम आंकड़े

Madhya pradesh bhopal mp news 66-87 voting on 29 seats in mp 4-29 less than …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *