Thursday , May 16 2024
Breaking News

Katni : रेत कंपनी के कर्मचारियों ने युवक से की मारपीट, कुएं में फेंका

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रेत ठेकेदार कंपनी बिस्टा के कर्मचारियों की खुलेआम गुंडागर्दी जारी है। एक ओर जहां उमरिया जिले से आने वाली रेत को रोकने को लेकर चालकों ने मारपीट करने का आरोप लगाया था तो अब विजयराघवगढ़ क्षेत्र के एक युवक के रेत चोरी करने की शंका को लेकर कंपनी के कर्मचारियों ने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि उसे कुएं में फेंक दिया। ग्रामीणों के पहुंचने पर ठेकेदार के कर्मचारी मौके से भाग निकले। युवक को कुएं से निकालते हुए अस्पताल ले जाया गया है। जहां से उसे कटनी रेफर कर दिया गया। युवक का निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

बरेहठी गांव निवासी कृष्ण कुमार बहेली ने बताया कि मंगलवार की रात को वह महानदी के पास बरहेटा शांति नगर में अपने खेत की मेड पर बैठा था और आग ताप रहा था। उसी दौरान रेत कंपनी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मारपीट करना शुरू कर दी। कंपनी के कर्मचारियों को शक था कि कुछ देर पहले ट्रैक्टर में रेत चोरी करके कोई भागा है और ट्रेक्टर कृष्ण कुमार चला रहा था। कृष्ण कुमार का कहना है कि कंपनी के आधा दर्जन से अधिक कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे कुएं में फेंक दिया। युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े और उनको देखकर कर्मचारी मौके से भाग निकले। युवक को ग्रामीणों ने कुएं से निकाला और बिजयराघवगढ़ अस्पताल भेजा। जहां से उसे कटनी रेफर कर दिया गया। स्वजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती है।

दूसरी ओर बिजयरावघगढ़ थाना प्रभारी विजय सिंह बघेल का कहना है कि रात को सूचना मिली थी कि युवक चोरी की रेत लेकर ट्रैक्टर से भाग रहा था। उसी दौरान कर्मचारियों ने उसका पीछा किया तो वह वाहन छोड़कर भागा और कुएं में गिर गया। उनका कहना है कि रात को युवक बयान देने की स्थिति में नहीं था। युवक के बयान के आधार पर आगामी कार्यवाही की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

MP: मौसेरे भाई ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गर्भपात हो जाने से बालिका की हालत बिगड़ी

Madhya pradesh chhindwara chhindwara cousin brother raped minor girl condition deteriorated due to miscarriage: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *