Sunday , October 6 2024
Breaking News

MP Crime: मोबाइल पर अश्‍लील वीडियो देख नाबालिग बना हैवान, 6 वर्ष की मासूम से दुष्‍कर्म के बाद कर दिया मर्डर

Shivpuri a minor murdered a 6 year old girl after raping her in shivpuri district of madhya pradesh: digi desk/BHN/शिवपुरी/ करैरा के पास ग्राम बड़ोरा में छह वर्ष की बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म और उसके बाद हत्या की घटना में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाला आरोपित भी नाबालिग है। आरोपित से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह अक्सर दूसरों के मोबाइल पर अश्‍लील वीडियो देखा करता था। अश्‍लील वीडियो देखने के चलते उसने इस तरह के जघन्य अपराध को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद उसे पकड़े जाने का डर था जिससे बचने के लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार 10 फरवरी को बडोरा गांव में गौड़ बाबा के स्थान पर परिवार के साथ कथा सुनने गई छह साल की बच्ची लापता हो गई थी। अगले दिन उसका शव गांव के स्कूल के पीछे खेत में मिला। इसमें दुष्कर्म के बाद हत्या की बात सामने आई।

इसके बाद गांव में तनाव फैल गया था और जिलेभर का फोर्स तैनात कर दिया गया था। एसएसपी ने मामले के खुलासे के लिए जिले के कई थानों का बल लगा दिया। पुलिस को यहां एक सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमें दोपहर करीब 3.30 बजे बच्ची दिखाई दी।

वापसी में करीब छह बजे मां अकेली जाते हुए दिखाई दी, लेकिन बच्ची नहीं दिखी। इसके बाद पतारसी की तो पीड़ित परिवार की ही एक बच्ची से पता चला कि बच्ची कथा स्थल पर झूले के पास खेल रही थी। वहां एक लड़का उसके साथ देखा गया था।

उसके हुलिए के आधार पर स्कैच बनवाकर पुलिस आरोपित तक पहुंच गई। बच्ची वहां दो-तीन दिन से कथा सुनने जाती थी। आरोपित लड़का झूले वाले के यहां पर सफाई वगैरह का काम करता था। वह पास में ही हाथरस गांव का रहने वाला है।

घटना के दिन आरोपित बच्ची को बिस्किट खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और पीछे खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित को लगा कि वह फंस जाएगा जिसके बाद उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित अपने घर चला गया।

कार्रवाई में एएसपी प्रवीण भूरिया, एसडीओपी अजय भार्गव व संजय चतुर्वेदी, एफएसएल अधिकारी डा. अखिलेश भार्गव, डा. एचएस बरहादिया के साथ्ज्ञ करैरा थाना प्रभारी सतीश चौहान, कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया, एसआइ नीतू धाकड़, नीरज राणा, भोलाराम पुरोहित, कमल सिंह बंजारा, सउनि जयनारायण आदि की सराहनीय भूमिका रही।

रातभर कुएं और तालाब में करते रहे तलाश, खेतों पर नहीं गया ध्यान

लड़की के स्वजनों ने उसके लापता होने पर पहले घर और आसपास उसे ढूंढने का प्रयास किया। जब वह नहीं मिली तो वे लोग रात में करीब 11 बजे थाने पर शिकायत करने के लिए पहुंचे। पुलिस ने रात में ही आसपास के सीसीटीवी खंगाले। पास में एक तालाब था और दो कुएं भी बने हुए थे। ऐसे में आशंका हुई कि बच्ची पानी में डूब सकती है जिसके चलते यहीं रातभर उसकी तलाश की गई। आसपास खेतों में सरसों की फसल भी खड़ी हुई थी। फसल करीब 7 से 8 फीट ऊंची थी और बड़े क्षेत्र में थी। ऐसे में वहां रात में तलाश ही नहीं की गई।

About rishi pandit

Check Also

महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर पूर्व डीजीपी ने दिया कड़ा बयान, बोले- दुष्कर्मियों को मारो गोली

इंदौर मध्य प्रदेश के पूर्व डीजीपी एसके दास ने महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *