Thursday , May 23 2024
Breaking News

Shahdol: भाजपा नेता ने की इंजीनियर की पिटाई, थाने में मामला दर्ज

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के जैतपुर थाना अंतर्गत निर्माणाधीन सीएचसी सेंटर में पूर्व मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा सूर्य प्रकाश पांडे और उनके साथी अखंड प्रताप सिंह ने शासकीय कार्य में कार्यरत इंजीनियर सुभाष बर्मन की जमकर पिटाई कर दी।

भाजपा नेताओं की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद इसकी शिकायत थाना में दर्ज कराई गई । यह मामला 26 जनवरी की शाम का है। निर्माणाधीन सीएचसी भवन सेंटर जैतपुर में काम चल रहा था । इसी दौरान ठेकेदार धर्मेंद्र सोनी ने बताया कि पूर्व मंडल अध्यक्ष भाजपा सूर्य प्रकाश पांडे एवं अखंड प्रताप सिंह मड़सा द्वारा उनसे लगातार पैसों की मांग की जा रही थी।

इसी बात को लेकर कई बार सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके अलावा इन्हीं के कहने पर कई लोगों के मोबाइल नंबर को लेकर इनके ही द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई । साथ ही लगातार कार्य में अवरोध उत्पन्न किया जा रहा था।

इसी बात को लेकर 26 तारीख की शाम को जब इंजीनियर द्वारा कार्य का मूल्यांकन किया जा रहा था। तभी सूर्य प्रकाश पांडे और अखंड प्रताप सिंह मडसा द्वारा गाली-गलौज और मारपीट की गई है । इसके अलावा सुपरवाइजर की मोटरसाइकिल को भी लाठी-डंडे से तोड़ दिया गया और गाली-गलौज करते हुए भवन को ना बनने की चेतावनी दी गई । घटना के बाद ठेकेदार ने इसकी जानकारी थाना केंद्र जैतपुर में दी। घटना कीी सीडी भी उपलब्ध कराई गई। थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: पति ने दूसरी शादी की तो पत्नी ने केस दर्ज करवा दिया, आहत सास-ससुर ने बहू को जमकर पीटा

Madhya pradesh ujjain ujjain when husband married again wife filed case mother in law and …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *