Saturday , September 28 2024
Breaking News

MP: तलाकशुदा थी लिव इन रिलेशनशिप में, प्रेमी को दिए डेढ़ लाख रुपए और जेवर, फिर कर ली ख़ुदकुशी

MP, divorced women was in live in relationship gave one and a half lakh rupees and jewelry to lover then committed suicide: digi desk/BHN खंडवा / खंडवा में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में मोघट पुलिस ने उसके पार्टनर पर केस दर्ज किया है। 30 दिसंबर को महिला ने अपने मकान के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी थी। प्यार में मिले धोखे के बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठाया था। उसके प्रेमी पार्टनर ने निकाह करने से मना कर दिया था। साथ ही उससे हुए डेढ़ लाख और सोने के गहने भी हड़प लिए थे। मोघट थाना क्षेत्र अंतर्गत आदर्श नगर की घटना है। 30 दिसंबर को रात में आदर्श नगर में 30 वर्षीय रुखसार शाह ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। इस मामले में मोघट पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच की। जांच में यह बात सामने आई कि रुखसार शाह पटेल चैंबर के पास रहने वाले इमरान पुत्र युसूफ निर्बान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। दरअसल, रुखसार ने अपने पति को तलाक दे दिया था। वह अपनी 14 साल की बेटी नौ व छह साल के बेटे के साथ रह रही थी।

यह है पूरा मामला

करीब एक साल पहले रुखसार की दोस्ती इमरान से हुई थी। इमरान ने रुखसार को अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद से दोनों साथ रहने लगे। इमरान ने उसे विश्वास दिलाया कि उसके तीनों बच्चों की देखरेख वह करेगा। इमरान का घर आना-जाना शुरू हो गया। रुखसार को लग रहा था कि अब जल्दी से इमरान के साथ उसकी शादी हो जाएगी। उस पर उसे पक्का भरोसा हो गया था। उसने अपने पास रखे डेढ़ लाख रुपये और सोने-चांदी के गहने भी इमरान को दे दिए थे लेकिन कुछ समय से इमरान के व्यवहार में परिवर्तन आ गया। उसने घर आना बंद कर दिया था। वह उसके फोन भी नहीं उठा रहा था।

पैसे लौटाने से मुकर गया

इसके बाद रुखसार इमरान के पास गई। उसने उससे निकाह करने के लिए कहा लेकिन वह मुकर गया। उसने अपने रुपये और गहने वापस मांगे तो उसने देने से इंकार कर दिया था। इस मामले को लेकर एसआइ जे. बारिया ने बताया कि जांच में यह सब बातें सामने आने के बाद परिवार और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए। इसके बाद इमरान पर धारा 306 आत्महत्या में उकसाने का प्रकरण दर्ज किया गया।

About rishi pandit

Check Also

अमरकंटक मार्ग पर टांकी नाला के पास तेज रफ्तार बस चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, दो की मौत

डिंडौरी कोतवाली अंतर्गत अमरकंटक मार्ग पर टांकी नाला के पास तेज रफ्तार बस चालक ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *