Monday , May 6 2024
Breaking News

MP: TV दिखाने के बहाने 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, अधेड़ गिरफ्तार

Indore crime news 50 yearold man arrested for raping a threeyearold girl on the pretext of watching tv: digi desk/BHN/इंदौर/ नानी के घर इंदौर आई तीन साल की बच्ची से 50 साल के अधेड़ ने दुष्कर्म किया। बच्ची को प्राइवेट पार्ट में दर्द हुआ तो मां को घटना बताई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को उसने टीवी देखने के बहाने घर में बुलाया था। बच्ची उसे नाना बोलती है।

राजेंद्र नगर थाना पुलिस के मुताबिक, मूलत: खरगोन निवासी महिला तीन बच्चों के साथ इंदौर के राजेंद्र नगर में रहने वाली मां के घर आई थी। बच्चे घर के पास रहने वाले रामसिंह जड़वादचंद के घर टीवी देखने चले जाते थे। 2 जनवरी को तीनों बच्चों को रामसिंह ने टीवी देखने के बुलाया था। दो बच्चे तो टीवी देखकर आ गए, लेकिन तीन साल की बच्ची काफी देख तक नहीं घर नहीं लौटी। मां को शक हुआ तो मां ने बड़ी बेटी को रामसिंह के घर देखने भेजा। रामसिंह दरवाजा बंद कर तीन साल की बच्ची के साथ अंदर ही था। बाद में वह रोते हुए बाहर आई लेकिन मां ने ध्यान नहीं दिया।

आरोपित को देखते ही रोने लगी बच्ची

दूसरे दिन रामसिंह महिला के घर आया और बच्ची को गोद में लेने लगा। बच्ची उसे देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी। मां को शक हुआ और बच्ची को दुलारा। बड़ी मुश्किल से मां ने बच्ची से पूछा तो उसने इशारे से बताया कि उसे प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है और वह रोने लगी। मां गुरुवार रात थाने पहुंची और आरोपी रामसिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

स्कूल जा रही नाबालिग से छेड़छाड़

स्कूल जा रही नाबालिग का रास्ता रोककर युवक ने प्यार का इजहार किया और उसके साथ छेड़छाड़ की। साथ ही धमकी भी दी कि किसी को यह बात बताई तो जान से मार दूंगा। बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि मनीष से उसकी पहले बात होती थी, लेकिन बाद में बंद कर दी थी। गुरुवार को वह भागीरथपुरा स्थित स्कूल जा रही थी तब मनीष ने पीछा कर छेड़छाड़ की। वह बोला मैं तुमसे प्यार करता हूं, तुम मुझसे बात क्यों नहीं करती। जब बात करने से मना किया तो हाथ पकड़ लिया और अपशब्द बोलने लगा। पुलिस ने आरोपी मनीष सोलंकी निवासी देवास के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

About rishi pandit

Check Also

कोटेश्वर महादेव धाम बन सकता है धार्मिक पर्यटन केंद्र

धार. लेबड़-नयागांव फोरलेन पर कानवन से 12 किमी दूर विध्याचंल की सुरम्य पहाड़ियों में स्थित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *