Friday , May 3 2024
Breaking News

Singrauli: घर में लगी आग से दुधमुंही बच्ची की मौत, चारपाई पर सोता रहा शराबी पिता..!

सिंगरौली,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मोरवा थाना क्षेत्र के गोरबी चौकी के ग्राम फूलझर में मंगलवार शाम एक दुधमुंही बच्ची की आग से झुलसकर मौत हो गई। घटना के समय मां पानी लेने के लिए गई थी। वहीं पिता शराब के नशे में धुत घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। बाद में पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक घर का सामान जलकर खाक हो गया था और बच्ची की भी मौत हो गई थी।

ग्राम फूलझर निवासी बबलू बैगा की पत्नी सुनीता बैगा अपनी छह माह की बच्ची पूजा बैगा को घर में सुलाकर करीब 300 मीटर दूर पानी भरने गई थी। इसी बीच चूल्हे की आग से निकली चिंगारी ने कच्चे घर को अपनी चपेट में ले लिया। बेसुध पिता बबलू बैगा शराब के नशे में धुत होकर चारपाई पर सोता रहा।

पत्नी जब पानी लेकर वापस आई तो घर का मंजर देखकर अवाक रह गई। उसने अपने पति बबलू बैगा को उठाते हुए आग बुझाने का असफल प्रयास किया। घटना की सूचना मिलने पर गोरबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शीतला यादव पुलिस बल के साथ पहुंचीं और ग्रामीणों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया।

दुधमुंही बच्ची को जला देखकर सभी का दिल पसीज गया। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है।

About rishi pandit

Check Also

व्यापारी को बकाया बिल का फर्जी मैसेज भेज लगाई 5.50 लाख की चपत

 आलीराजपुर  शहर में साइबर अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *