Sunday , July 7 2024
Breaking News

किसान आंदोलन के बीच Twitter पर क्यों उठी युवराज सिंह के पिता को गिरफ्तार करने की मांग? जानें क्या है पूरा ममला

Farmers Protest :newdelhi/ अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वालो भारत के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) एक बार फिर चर्चा में हैं. पर इस बार उनके बयान के कारण लोग योगराज सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर योगराज सिंह (#ArrestYograjSingh) के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. योगराज ने जारी किसान आंदोलन में ऐसी टिप्पणी की है जिस पर काफी बवाल मच गया है.

किसान आंदोलन में कि आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दें कि राजधानी दिल्ली में पिछले कई दिनों से पंजाब सहित देश के तमाम हिस्सों से आये किसान नये कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस प्रदर्शन में समर्थन करने करने पहुंचे योगराज सिंह ने उन्होंने हिंदुओं को गद्दार कहा और महिलाओं के लिए भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके भाषण का वीडियो ट्रेंड करने लगा और उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. वहीं, ट्वीटर पर उन्हें गिरफ्तार करने तक की मांग उठ गई.

विवादों से रहा है पुराना नाता 

बता दें कि योगराज सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पहले जब युवराज सिंह को वर्ल्ड कप-2015 के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी तो योगराज ने धौनी पर काफी विवादित बयान दिया था. वहीं उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और चयनकर्ताओं पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि विराट और धोनी ने युवराज सिंह के साथ धोखा किया है और उनके पीठ पर खंजर घोंपा है.

About rishi pandit

Check Also

पीएम मोदी ने ऑस्ट्रिया के पहले दौरे पर जताई खुशी, सहयोग के नए रास्ते तलाशने पर चर्चा को दोनों देश उत्सुक

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही ऑस्ट्रिया के दौरे पर जाने वाले हैं। यह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *