Sunday , April 28 2024
Breaking News

Katni: 12वी का छात्र अचानक बेहोश होकर गिरा, अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित किया

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के जेपीवी डीएवी स्कूल के 12वीं के छात्र की संदिग्ध अवस्था मे मौत हो गई। छात्र सुबह स्कूल गया था और दोपहर को खेलते हुए अचानक बेहोश होकर गिर गया। स्कूल के शिक्षक व परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल आये, जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजन उसे रेलवे अस्पताल में दोबारा दिखाने के नाम पर घर ले गए। सूचना पर पुलिस छात्र के घर से उसका शव लेने पहुंची और समझाइश दी। इसके बाद परिजन माने और शव को जिला अस्पताल वापस लाया गया है। जहां पर छात्र का पीएम कराया जा रहा है।

जिले में दो दिन से शीतलहर जारी है। छात्र की मौत ठंड से हुई है या कोई अन्य वजह से इसकी जानकारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ पाएगी।

रेलवे कालोनी एसकेपी एनकेजे निवासी प्रतीक आर्य पिता मिथलेश आर्य 18 वर्ष जमुना प्रसाद डीएवी स्कूल कुठला में कक्षा 12वीं का छात्र था। वह बुधवार को रोजाना की तरह स्कूल गया था। बताया जाता है कि दोपहर को भोजन अवकाश के दौरान वह मैदान में दूसरे छात्रों के साथ खेल रहा था और अचानक से बेहोश होकर गिर पड़ा। स्कूल प्रबंधन ने छात्र के परिजन को सूचना दी और उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया।

इस बीच छात्र के परिजन उसे रेलवे अस्पताल में दोबारा जांच कराने की बात कहकर घर लेकर घर चले गए और पीएम न कराने की बात कहते रहे। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह, कुठला थाना प्रभारी रोहित डोंगरे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी। जिसके बाद वह पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए। छात्र का शव दोबारा जिला अस्पताल लाया गया है। जहां पर उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। कुठला थाना प्रभारी रोहित डोंगरे का कहना है कि छात्र की मौत किस कारण से हुई है, यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

मायावती आज रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मुरैना  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *