Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Rishabh Pant Condition: क्रिकेटर ऋषभ पंत की ब्रेन और स्पाइनल MRI रिपोर्ट नॉर्मल, चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी

Rishabh Pant Health Condition: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कार दुर्घटना का शिकार हुए टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत की स्थिति में सुधार हो रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक, ऋषभ पंत की ब्रेन और स्पाइनल MRI रिपोर्ट नॉर्मल आई है। यह जानकारी न केवल क्रिकेटर के परिजन, बल्कि उनके करोड़ों फैंस के लिए भी बड़ी राहत देने वाली है। इस बीच, देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में ऋषभ पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो गई है। बता दें, क्रिकेटर का दिल्ली से रुड़की आते समय शुक्रवार सुबह एक्सीडेंट हो गया था। ऋषभ खुद कार चला रहे थे और अकेले थे।

बीसीसीआई भी अपने क्रिकेटर को लेकर एक्शन में आ गया है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से बीसीसीआई का एक प्रतिनिधिमंडल देहरादून आकर Rishabh Pant की सेहत के बारे में जानकारी लेगा। यदि जरूरी हुआ तो उन्हें दिल्ली लाकर इलाज करवाया जाएगा।इससे पहले ऋषभ पंत की जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज बस के चालक और परिचालक का सम्मान किया गया। दरअसल, हादसा होते देख सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज बस भी रुक गई। बस चालक सुशील कुमार बस के परिचालक के साथ मौके पर पहुंचे। इसी बीच मौके से कुछ दूरी पर स्थित डेयरी संचालक कुशलवीर सिंह कर्मचारियों को लेकर राहत बचाव के लिए मौके पर पहुंचे।

अनिल कपूर और अनुपम खेर मैक्स अस्पताल पहुंचे

अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर शनिवार को देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे और क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकत की। अस्पताल से बाहर आने के बाद दोनों कलाकारों ने कहा, ‘हम पंत और उनकी मां से मिले। अब उनकी हालत स्थिर है। लोगों से उसके लिए प्रार्थना करने की अपील करें ताकि वह जल्द ठीक हो जाए।’

About rishi pandit

Check Also

National: हाथरस हादसा, 24 घंटे बाद भी अपनों की तलाश में भटकते रहे लोग, पहुंच रहे पोस्टमार्टम, पता कर रहे अधिकारियों से

National hathras people searching for their loved ones even 24 hours after hathras accident: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *