Thursday , May 16 2024
Breaking News

Rishabh Pant Car Accident: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की कार से बिखर गए थे नोट..!

Rishabh Pant Car Accident: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ टीम इंंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है। ऋषभ पंत दिल्ली से कार में सवार होकर अपने घर रुड़की जा रहे थे, तभी सुबह सवा 5 बजे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। डिवाइडर से टकराने से कार में आग लग गई। 108 एंबुलेंस के जरिए Rishabh Pant को पहले स्थानीय अस्पताल और बाद में मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। Rishabh Pant के पैर में फैक्चर हुआ है। उनके सिर और पीठ पर भी चोट लगी है। अभी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

खबर के मुताबिक, ऋषभ पंत की कार में करीब 3-4 लाख रुपए रखे हुए थे। एक्सीडेंट के बाद नोट सड़क पर बिखर गए। वहां से गुजर रहे लोग उनकी मदद करने के बजाए नोट बटोरने लगे।

क्रिकेटर के एक्सीडेंट का एक वीडियो भी सामने आया है। अस्पताल ने जानकारी दी है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। जल्द विस्तृत बुलेटिन जारी किया जाएगा।रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर यह एक्सीडेंट हुआ। कार की हालत से अंदाजा लगाया जा सका है कि हादसा कितना भयानक था। क्रिकेटर को पहले रुड़की के सक्षम अस्पताल में भर्ती किया गया। Rishabh Pant हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा थे।

ओवरस्पीडिंग के चलते ऋषभ पंत की कार के कट चुके 2 चालान, UP पुलिस ने भेजे थे नोटिस

बीते दिनों ओवरस्पीडिंग के चलते क्रिकेटर के दो बार चालान भी कट चुका है। उत्तर प्रदेश पुलिस यातायात निदेशायल की ओर से भारतीय बल्लेबाज को चालान की राशि जमा करने के लिए नोटिस भेजे जा चुके हैं। 22 फरवरी को रात 11.30 बजे ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है। इसको लेकर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत उन्हें दो हजार रुपये का चालान भेजा गया था, जो पेंडिंग है।

दो बार कटा चालान

वहीं 25 मई की शाम 5 बजे पंत की कार ने गति सीमा का उल्लंघन किया था। फिर दोबारा उन्हें 2000 रुपये की जुर्माना राशि भरने का नोटिस भेजा गया। उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन विभाग के अनुसार, फिलहाल दोनों चालानों की जुर्माना रकम जमा नहीं हुई है।

घर जा रहे थे पंत

बता दें ऋषभ पंत दिल्ली से रूड़की स्थित अपने घर जा रहे थे। वह मर्सिडीज को खुद ड्राइव कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें नींद की झपकी आ गई और कार डिवाइडर से टकराकर हादसे का शिकार हो गई। यहा हादसा रूड़की के पास मोहम्मदपुर जाट पर हुआ। ऋषभ एक्सीडेंट के बाद विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले। इसके बाद कार में आग लग गई।

About rishi pandit

Check Also

भारत के सात्विक साईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में

बैंकॉक भारत के सात्विक साईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *