Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Astro Tips: नौकरी मिलने में आ रही है परेशानी, तो आपके लिए है ये अचूक उपाय

Upaaye astro tips do these measures to get job and promotion you will get benefit soon: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ अगर आप एक बेहतर नौकरी की तलाश कर रहे हैं और बार-बार इंटरव्यू देने के बाद भी जॉब के लिए आपका चयन नहीं हो पा रहा है। किसी न किसी कारणवश आपकी नौकरी में रुकावट आ रही है तो इस बात के लिए परेशान होने की जरुरत नहीं है। हम आपके लिए एक रामबाण उपाय लेकर आए हैं। इस उपाय को करने के बाद शीघ्र ही आपकी नौकरी लग जाएगी।

उपाय के अनुसार जातक यानी आपको शनिवार की सुबह ब्रह्म मुहूर्त में उठना है। सभी नित्यकर्मों से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। पवित्रता के बाद घर में शिवजी के पूजन का प्रबंध करें या किसी शिव मंदिर में जाएं। पूजन के लिए पूर्ण सामग्री का प्रबंध पहले से ही कर लें। मंदिर पहुंचने के बाद शिवलिंग का विधिवत पूजन करें। प्रसाद, पुष्प-हार आदि समर्पित करें। पूजन के बाद यहां दिए जा रहे मंत्र का जप 1008 बार करना है। जप के लिए रुद्राक्ष की माला उपयोग किया जा सकता है।

इस मंत्र का करें जाप

ऊँ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी दुख-दारिद्रय हारिणी श्रीं श्रीं ऊँ नमः कामाक्षाय ह्रीं ह्रीं फट् स्वाहा।

इस मंत्र का जप शांति पूर्वक करें। पूजन में समय अधिक लगता है, अतः किसी शांत एवं पवित्र स्थान का चयन करें। जब मंत्र का जप 1008 बार हो जाए तब पूजन पूर्ण करें और भगवान से प्रार्थना करें कि आपकी मनोकामनाएं पूर्ण करें। अन्य लोगों को प्रसाद का वितरण करें और फिर घर लौट आएं। इसके बाद जब भी आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं या प्रमोशन का समय आए तो इस मंत्र का जप 11 बार करके ही घर से निकलें। 1008 बार इस मंत्र के जप से यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा और जब भी आप इसका जाप 11 बार करेंगे तो यह और अधिक चमत्कारी फल प्रदान करेगा।

इन बातों का रखें ध्यान

हर शनिवार शनिदेव के निमित्त तेल का दान करें इससे सफलता मिलने की संभावनाएं काफी बढ़ जाएंगी। नौकरी के लिए घर से निकलने से पहले 11 बार मंत्र जप के बाद अपने साथ थोड़ा सा आटा और गुड़ लेकर जाएं। रास्ते में जहां भी गाय दिखाई दे, उसे आटा और गुड़ खिला दें। इस कार्य के बाद यह उपाय पूर्ण हो जाएगा और आपको जल्दी ही अच्छी नौकरी मिलने की संभावनाएं बढ़ेंगी। प्रमोशन के रास्ते में आ रही रुकावटें दूर हो जाएंगी। ध्यान रखें इस उपाय के साथ ही आपको अपने प्रयास भी ईमानदारी के साथ करना है।

About rishi pandit

Check Also

वृद्धि योग: वृषभ, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि के लिए शुभ समय

कल 14 मई दिन मंगलवार को चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार कर रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *