Thursday , May 23 2024
Breaking News

Crime: नए साल के जश्न में MD ड्रग खपाने की कोशिश, दो युवती समेत 5 पैडलर गिरफ्तार

CG, trying to consume md drug in new years celebration five peddlers including two girls arrested: digi desk/BHN/रायपुर/नए साल 2023 के जश्न मनाने की तैयारी में जुटे नशे के शौकीन युवाओं के बीच में ड्रग खपाने की तैयारी का पुलिस ने राजफाश किया है।नारकोटिक्स सेल और पंडरी पुलिस की संयुक्त टीम ने अंबूजा माल के पास ड्रग बेचने की कोशिश में लगे दो युवती समेत पांच ड्रग पैडलरों को दबोचने में सफलता प्राप्त की है।ये पांचों पैडलर लोकल है और कार में घूम-घूमकर क्लब,माल,पाश कालोनियों में ड्रग लेने के शौकीन बिगडैल युवाओं को एमडी ड्रग की आपूर्ति करते थे।

पुलिस टीम ने इनके कब्जे से 18 अलग-अलग पैकेटों में रखा कुल 6.9 ग्राम एमडी ड्रग बरामद किया है।इसकी कीमत करीब एक लाख रूपये होने का पुलिस अफसरों ने दावा किया है।पूछताछ में इन पैडलरों के लिंक गोवा के बड़े तस्करों से जुड़े निकले है।पुलिस उनके नाम,पता समेत अन्य जानकारी हासिल कर रही है।

रविवार देर शाम एडिशनल एसपी सिटी अभिषेक माहेश्वरी,एडिशनल एसपी पश्चिम देवचरण पटेल ने पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों के समक्ष मामले का पर्दाफाश किया।उन्होंने बताया कि नए साल के आगमन और साल 2022 की विदाई के मौके पर शहरभर में होने वाले जश्न,पार्टी पर पुलिस की निगाह लगी हुई है।

आइजी अजय यादव,एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने राजपत्रित पुलिस अधिकारियों, थाना प्रभारियों के साथ प्रभारी एंटी क्राइम एवं साइबर यूनिट को नशे का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों की पतासाजी कर धरपकड़ करने के निर्देश दिए है ताकि नशे पर अंकुश लगाया जा सके। इसी क्रम में पुलिस की टीम मुखबीर लगाकर लगातार पेट्रोलिंग और नशे का कारोबार करने वालों के बारे में जानकारी ले रही है।

घेरकर दबोचा

शनिवार रात को पुलिस अफसरों को जानकारी मिली कि अंबूजा माल के पास लग्जरी चार पहिया वाहन में सवार कुछ युवकों के पास ड्रग है, जिसे बेचने के लिए वे ग्राहक तलाश रहे है। मौके पर पुलिस टीम को भेजकर इसकी तस्दीक करने के साथ ही एमजी ग्लोस्टर कार क्रमांक सीजी 04 एनएम 1234 और एक्टिवा क्रमांक सीजी 04 एनजे 6828 में सवार दो युवती और तीन युवकों दबिश देकर पकड़ा गया। तलाशी लेने पर उनके पास से 6.9 ग्राम एमडी ड्रग बरामद किया गया।

ये पैडलर पकड़े गए

पुलिस टीम ने कार में सवार ब्लाक ए फ्लैट नंबर 102 तेंदुआ अपार्टमेंट दलदल सिवनी(पंडरी) निवासी प्रखर मारवा(26),फव्वारा चौक के पास बैरन बाजार निवासी मोहम्मद आवेश(22) और ए-24 मारूती रेसीडेंसी, अमलीडीह निवासी प्रिया स्वर्णकार(27) को सबसे पहले पकड़ा।सख्ती से पूछताछ करने पर तीनों ने एमडी ड्रग को गोवा से लाना और दो अन्य साथी गली नंबर दो तेलीबांधा के अभय कुमार मिर्चे(19) और मूलत: सरगुजा जिले के सीतापुर और वर्तमान पता मकान नंबर 124 वीआइपी स्टेट शंकरनगर(खम्हारडीह) निवासी नेहा भगत(24)के साथ मिलकर कार व एक्टिवा में घूम-घूमकर एमडी ड्रग्स की तस्करी और बिक्री करना बताया।इसके बाद पुलिस ने अभय मिर्चे(ठाकुर) और नेहा भगत को गिरफ्तार कर कार व एक्टिवा जब्त कर लिया।मामले में पंडरी थाना पुलिस ने पांचों ड्रग पैडलरों के खिलाफ धारा 21(ए) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया है।

About rishi pandit

Check Also

सब्जी व्यापारी योजना की पूरी जानकारी मिलने पर हुए संतुष्ट, शंकाओं को कमिश्नर ने किया दूर

बिलासपुर सभी अफवाहों और शंकाओं के बीच बृहस्पति बाजार सब्जी विक्रेता संघ और नगर निगम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *