Saturday , September 21 2024
Breaking News

MP Love Jihad: हिंदू युवती से बोला आफताब – तेरे 36 टुकड़े जंगल में फेंक दूंगा..!

Love jihad in indore muslim youth threatens to cut hindu girl into 36 pieces in indore: digi desk/BHN/इंदौर/शहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। नाम बदल कर हिंदू युवती से दोस्ती करने वाले आफताब नामक युवक ने युवती को धमकाया है। उसने युवती को दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसे 36 टुकड़े करने की धमकी दी है। युवती की सूझबूझ से आरोपित गिरफ्तार हो गया है। वह इंस्टाग्राम पर हिंदू युवक बनकर युवतियों को फंसाता है।

मामला राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र का है। छत्रीपुरा क्षेत्र में रहने वाली बीकाम की छात्रा ने आफताब निवासी छत्रीपुरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। छात्रा से एक वर्ष पूर्व इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई थी। इसके बाद आरोपित और पीड़िता मिलने लगे थे।

उस वक्त पीड़िता को आफताब ने अपना नाम राहुल बताया था। राहुल ने पीड़िता से प्रेम का इजहार किया तो वह भी स्वीकार कर लिया। शनिवार को उसने रीजनल पार्क में मिलने बुलाया। वह पीड़िता को मोबाइल में कुछ फोटो दिखाने लगा। अचानक ऐसा फोटो सामने आया जिसमें वह गोल टोपी लगाए मस्जिद के पास खड़ा हुआ था।

युवती यह देख कर चौंकी और उससे पूछा कि क्या तुम मस्जिद जाते हो। आरोपित ने युवती से अपशब्द कहे और कहा मेरा असली नाम आफताब है। तुम मेरे जाल में फंसी हुई हो। मेरे पास तुम्हारे अश्लील फोटो और वीडियो हैं।

उसने पीड़िता को पीटा और गले पर पैर रख कर चढ़ गया। उससे कहा कि तेरे 36 टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा। जैसे-तैसे पीड़िता उसके चंंगुल से मुक्त हुई और बात करते-करते भाई को काल कर बुलाया। पीड़िता का भाई हिंदूवादियों की मदद से मौके पर पहुंचा और आरोपित को पकड़ कर थाने के सुपुर्द कर दिया।

देर रात पुलिस ने आरोपित आफताब के खिलाफ मारपीट,आइटी एक्ट और मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर केस डायरी भंवरकुआं थाने पर भेज दी।

About rishi pandit

Check Also

तिरुपति लड्डू विवाद पर बोले बाबा बागेश्वर, अगर ये सत्य तो दोषियो को हो फांसी की सजा

छतरपुर  तिरुपति मंदिर प्रसादम विवाद पर बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पहली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *