Sunday , September 22 2024
Breaking News

MP: मदरसों की पठन सामग्री की स्क्रूटनी करवाने पर विचार : डा. नरोत्‍तम मिश्रा

MP in madhya pradesh consideration of getting the reading material of madrassas scrutinized said dr narottam mishra: digi desk/BHN/भोपाल/ मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री डाक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि मध्‍य प्रदेश के कुछ मदरसों में बच्चों को आपत्तिजनक कंटेट पढ़ाने से संबंधित विषय संज्ञान में आया है।

आज मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि अप्रिय स्थिति से बचने के लिए मदरसों के पठन सामग्री की स्क्रूटनी करवाने पर विचार किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि इस बारे में कलेक्‍टर को निर्देश दिए जाएंगे कि वे संबंध‍ित शिक्षा विभाग से इसकी स्‍कूटनी करवाएं।

गृहमंत्री डाक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने मीडिया से कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो और कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक जैसी भाषा बोल रहे हैं। बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री जी पर सवाल उठा रहे हैं तो राहुल गांधी जी सेना का अपमान कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कमलनाथ जी क्या राहुल गांधी जी के भारतीय‌ सेना पर उठाए गए सवाल से सहमत हैं?

मिश्रा ने सवाल किया कि कमलनाथ जी काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। किसानों की कर्ज माफी वाला आपका ट्वीट धोखाधड़ी की श्रेणी में आता है और इसने प्रदेश के किसानों के जख्म को फिर हरा कर दिया है।

प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 03 नए केस आए हैं। गृहमंत्री ने बताया कि वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 06 हैं, वहीं संक्रमण दर 0.54% और रिकवरी रेट 98.70% है। डाक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने यह भी कहा कि फ‍िल्‍मों की शूटिंग के लिए मध्‍य प्रदेश फ्रेंडली स्‍टेट था और रहेगा। यहां सबका स्‍वागत है।

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *