Monday , June 3 2024
Breaking News

हिना खान ने अपनी Beach Photoshoot से किया फैंस को घायल, फैंस पूछे दिल में जगह मिलेगी . . .

tollywood: mumbai/ टीवी अभिनेत्री और प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस 10 का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री हिना खान इन दिनों मालदीव में हॉलीडे मना रही हैं. वो अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और अपने माता-पिता के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम बीता रही हैं. अभिनेत्री हिना खान ने सोशल मीडिया पर कई नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनपर दर्शकों के ढेर सारे कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैंन ने पूछा है कि क्या आपके दिल में जगह मिलगी इस फैन को, वहीं एक यूजर ने पूछा है कि आप अपना कमबैक कब कर रही हैं. इसके अलावा कई फैंस ने इमोजी के साथ भी एक्ट्रेस से इंटरएक्ट करने की कोशिश की है.

बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के रुप में दिख चुकी हैं हिना खान

हिना खान ने बिग बॉस के इस साल के सीजन यानी सीजन 14 में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी. वो इस सीजन में सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और सीजन 7 की विजेता गौहर खान भी नजर आई थीं.

टेलीविजन के अलावा फिल्मों और वेब सीरिज में भी नजर आ चुकी हैं हिना

हिना खान की इसी साल वेब सीरीज ‘डैमेज्ड 2’ भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म ‘हैक्ड’ में भी काम कर चुकी हैं.

पिछले दिनों हिना ने शेयर की थी ब्लैक आउटफिट में तस्वीर

पिछले दिनों हिना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में व्हाइट कलर की हैट लगाए दिखाई दे रही थी. इसमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बीच पर झूला झूलते हुए नजर आ रही थीं. हिना खान मालदीव में रहते हुए भी अपनी एक्टिविटी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

 

About rishi pandit

Check Also

रवीना टंडन पर मुंबई के बांद्रा उपनगर में तीन लोगों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट का आरोप लगाया

मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पर देर रात मुंबई के बांद्रा उपनगर में तीन लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *