Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Akshay Kumar: बेल बॉटम को एंटी पाकिस्तान बताने पर भड़के अक्षय, दिया मुंहतोड़ जवाब

Celebs akshay kumar got angry on calling bell bottom as anti pakistan the actor gave a befitting reply: digi desk/BHN/मुंबई/ अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक शानदार एक्टर हैं। वे अब अधिकतर पारिवारिक और देशभक्ति फिल्में बनाते हैं। अक्षय के दमदार और हाजिर जवाब एक्टर हैं। अक्सर वे अपने मजेदार जवाबों से सामने वाले की बोलती बंद कर देते हैं। ऐसा ही एक मौका रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में देखने को मिला। इस फिल्म फेस्टिवल में एक व्यक्ति ने उनकी फिल्म बेल बॉटम को पाकिस्तान विरोधी बता दिया। इसके बाद अक्षय ने सभी लोगों के सामने अपने जवाब से उस व्यक्ति को निरुत्तर कर दिया। अक्षय कुमार भी शाहरुख और दूसरे स्टार्स की तरह सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

पाकिस्तान के खिलाफ है फिल्म

इस फेस्टिवल में एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने समारोह में बातचीत के दौरान उनकी फिल्म बेल बॉटम के बारे में पूछना शुरू कर दिया। उस व्यक्ति का कहना था कि अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में पाकिस्तान को गलत तरीके से दिखाया गया है। फिल्म की कहानी, जिसे रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया था। एक इंडियन एयरलाइंस के जेट के अपहरण के बाद यात्रियों को बचाने के प्रयास पर केंद्रित थी। उस व्यक्ति ने अक्षय से कहा मैं पाकिस्तान से हूं, आपके पड़ोसी मुल्क से, मेरी एक रिक्वेस्ट है। आप पैडमैन और टॉयलेट जैसी शानदार फिल्में करते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच एक मसला है। आपकी हालिया फिल्म बेल बॉटम में कुछ खास बातें हैं पाकिस्तान के खिलाफ।

दिया मुंहतोड़ जवाब

इस पर अक्षय ने कहा कि सर यह सिर्फ एक फिल्म है। इसके बारे में इतना गंभीर मत होइए। ये सिर्फ एक फिल्म है। ऐसी कई चीजें है। ये सिर्फ एक फिल्म है, सर। बता दें कि साल 2021 में आई फिल्म बेल बॉटम में 1980 के दशक को दर्शाया गया है। अक्षय ने फिल्म में एक भारतीय सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाई। फिल्म ने भारत में ठीक-ठाक बिजनेस किया था लेकिन विदेशों में कई जगह इसे काफी ट्रोल भी किया गया था। कुवैत, कतर और सऊदी अरब जैसे देशों में इसे बैन कर दिया गया था। हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर में भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। ऐसा बताया गया था कि ये फिल्म 1980 के दशक में खालिस्तानी आतंकवादियों के लिए अपहरण पर आधारित थी, इंडियन एयरलाइंस की कई उड़ानें शामिल थीं।

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *