Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Gujarat Election: कांग्रेस की ‘गाली’ पर मोदी-शाह का पलटवार, जानिए कैसे हुई जिन्ना की एंट्री

National gujarat election 2022 pm modi amit shah strong counterattack on congress abuse now jinnah entred: digi desk/BHN/ उदयपुर/ गुजरात में पहले चरण के मतदान जारी है, वहीं 5 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए भी चुनाव प्रचार जारी है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मल्लिकार्जुन खड़गे के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम के लिए अभद्र शब्दों को इस्तेमाल किया था। छोटा उदयपुर के बोडली में आयोजित रैली में पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस में प्रधानमंत्री को गाली देने की होड़ लगी है। भगवान राम की धरती पर राम भक्तों के सामने मुझे गाली दी गई। यह गाली मुझे नहीं, आप लोगों को दी गई है। क्या आप इसे बर्दाश्त करेंगे?’ वहीं अमित शाह ने भी कहा कि जनता मतपत्रों के जरिए कांग्रेस को जवाब देगी।

 खड़गे के बयान पर पीएम मोदी की प्रतिक्रिया

‘कांग्रेस के नेताओं की लोकतंत्र में आस्था नहीं है। उनकी आस्था एक परिवार के साथ है। यही कारण है कि वे समय-समय पर सीमा लांघते रहते हैं। परिवार को खुश करने के लिए मुझे गाली दी जाती है। जो नेता मुझे जितनी गाली देगा, उनके नंबर उतने बढ़ेंगे। कांग्रेस ने भी भगवान राम में आस्था नहीं दिखाई, कभी रामसेतु के अस्तित्व पर सवाल उठाए, राम मंदिर निर्माण में बाधाएं खड़ी की। अब मुझे गाली देने के लिए !@#$%^ को लेकर आई है। देश के प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने में कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ती है, लेकिन वो जितना कीचड़ उछालेंगे, कमल उतने खिलेगा।’

गिरिराज ने ओवैसी को बताया दूसरा जिन्ना

इस बीच, भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। गिरिराज सिंह ने कहा, ओवैसी दूसरे जिन्ना हैं। वे देश को बांटना चाहते हैं। कभी गजवा-ए-हिंद की बात करते हैं, तो भी लव जिहाद को बढ़ा देते हैं।गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि दिल्ली में श्रद्धा का मर्डर भी लव जिहाद का हिस्सा है। आफताब केवल हिंदू लड़कियों को निशाना बनाता था। यह साफ हो चुका है, लेकिन अब तक कांग्रेस या केजरीवाल की पार्टी या टुकड़े-टुकड़े गैंग ने इसकी निंदा नहीं की।

About rishi pandit

Check Also

अमरनाथ यात्रा चार दिन में 74 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने बाबा बर्फानी के दर्शन किये

जम्मू  कश्मीर में अमरनाथ मंदिर में पिछले चार दिनों में 74 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *