Sunday , May 26 2024
Breaking News

Siddhanth Suryavanshi : टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत, जिम में वर्कआउट करते वक्त आया हार्ट अटैक

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: digi desk/BHN/मुंबई/ राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान, वैशाली ठक्कर के निधन के बाद अब टीवी इंडस्ट्री से अब एक और बुरी खबर सामने आई है। एक्टर और मॉडल सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है। बता दें कि सिद्धांत ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धांत की डेथ हुई है। एक्टर ने हाल ही में अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी किया था।

जिम में वर्कआउट करते वक्त आया हार्ट अटैक

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी काफी लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। अब तक उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है। सिर्फ 46 साल की उम्र में उनके निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है। खबर के मुताबिक, जिम में हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया। लगभग 45 मिनट तक डॉक्टरों ने भी उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में एक्टर को बचाया न जा सका और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि सिद्धांत की बाॅडी फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में रखी गई है। अस्पताल वालों ने ही ओशिवारा पुलिस स्टेशन में सिद्धांत के निधन की सूचना दी है। फिलहाल सिद्धांत का ADR नहीं हुआ है। पुलिस ने इस मामले की लीगल प्रोसेस शुरू कर दी है। इस खबर के आने के बाद से ही हर कोई सिद्धांत के परिवार को सांत्वना दे रहा है।

इन सीरियल्स में किया काम

सिद्धांत ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। उनकी शानदार एक्टिंग से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी। वे सूफियाना इश्क मेरा जैसे सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। उन्हें आखिरी बार जी के टीवी शो क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी में देखा गया था।

सिद्धांत ने साल 2001 में आए टीवी सीरियल कुसुम से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। जिसके बाद उन्होंने कई हिट टीवी सीरियल सूफियाना इश्क मेरा, जिद्दी दिल माने ना, वारिस, कृष्णा अर्जुन, क्या दिल में है और सात फेरे जैसे शो में काम कर चुके हैं।

About rishi pandit

Check Also

रैपर बादशाह के साथ डेटिंग पर पाकिस्तानी अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी

  मुंबई, मशहूर भारतीय रैपर बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर अक्सर एक साथ समय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *