Friday , May 10 2024
Breaking News

Entertainment: Urfi ने रेड फ्रंट ओपन टॉप में दिखाईं बोल्ड अदाएं, यूजर्स बोले- पता नहीं कब सुधरेगी!

Entertainment, television urfi javed share red fron open top urfi javed braless look: digi desk/BHN/मुंबई/ उर्फी जावेद एक स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस का सिजलिंग स्टाइल और बोल्ड लुक फैंस को मदहोश कर देता है। उर्फी आए दिन अपने अतरंगी लुक्स से फैंस का दिमाग चकरा देती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

पहना फ्रंट ओपन टॉप

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस इस वीडियो में रेड कलर की फ्रंट ओपन टॉप में दिखाई दे रही हैं। टॉप के फ्रंट पर ढोरियों से डिजाइन बना है। इस ड्रेस में उर्फी बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। उन्होंने स्टाइलिश रेड टॉप को व्हाइट जींस के साथ कैरी किया है।

उर्फी जावेद ने दिखाईं अपनी अदाएं

उर्फी जावेद अपने वीडियो में अदाओं से जलवा जरूर बिखरेती हैं। जितना फेमस एक्ट्रेस का स्टाइल स्टेटमेंट है। उसे ज्यादा किलर उनके एक्सप्रेशंस होते हैं। अपने नए पोस्ट में उर्फी का अंदाज फैंस के दिलों का घायल कर रहा है। बता दें अभिनेत्री ने लाइट पिंकिश शेड की लिपस्टिक और आईशैडो से लुक को कंप्लीट किया है। ब्लशर, हाईलाइटर और मस्कारा में उर्फी जावेद गजब ढा रही हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल

उर्फी जावेद जहां अपने फोटोज और वीडियो के कारण हमेशा ट्रोल्स के निशाने पर आती हैं। एक बार फिर कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा कि कभी तो ब्रा पहन लिया करो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, पता नहीं कब सुधरेगी। जबकि एक ने कमेंट किया, ‘कपड़े हैं या मजाक।’

About rishi pandit

Check Also

रॉकिंग स्टार यश की ‘केजीएफ 3’ के लिए अभी करना होगा लंबा इंतजार

मुंबई डायेरक्टर प्रशांत नील ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' जैसी फिल्में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *