Sunday , May 19 2024
Breaking News

सनकी पिता ने बेटी सहित 4 बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, पत्नी व अन्य पुत्री घायल, गिरफ्तार

crime news: patna/ सीवान जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के बलहा मदनपुर गांव में सोमवार की मध्य रात्रि एक सनकी व्यक्ति ने अपने चार मासूम बच्चों की टांगी से काटकर हत्या कर दिया. इस दौरान उसने पत्नी सहित एक अन्य पुत्री को टांगी से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायल पत्नी एवं एक अन्य पुत्री को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया.स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया.

मृतकों में ज्योति कुमारी18 ,अभिषेक कुमार 14,मुकेश कुमार -10,भोला कुमार उर्फ नितेश 12 है जो अवधेश चौधरी के बच्चे थे. गंभीर रूप से जख्मी पत्नी रीता देवी एवं पुत्री अंजली कुमारी 14 को पीएमसीएच रेफर किया गया है.

घटना के संबंध में आरोपी अवधेश चौधरी ने बताया कि रात्रि कभी 12:00 बजे वह खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था. इसी दौरान उसे अनुभूति हुई कि उसे किसी की हत्या करनी है. उसके बाद उसने घर में रखे कुल्हाड़ी को उठाकर अपने बच्चों एवं पत्नी पर हमला करना शुरू कर दिया. कभी आधे घंटे तक घर में उत्पात मचाने के बाद आरोपी अवधेश चौधरी घर के बाहर टांगी लेकर खड़ा हो गया, जिसके कारण आसपास के लोग बचाने के लिए अंदर नहीं प्रवेश किए.

अवधेश चौधरी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद वह मोरा गांव स्थित पेट्रोल पंप पर गया तथा वहां से जिलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष का फोन नंबर लेकर फोन किया. लेकिन दोनों फोन नहीं उठने के कारण वह वापस घर लौट रहा था. रास्ते में भगवानपुर थाना क्षेत्र के गश्ती दल से मुलाकात होने पर उसने जानकारी दिया तो पुलिस हरकत में आई तथा उसे गिरफ्तार किया.घटनास्थल पर जख्मी पगली पत्नी एवं एक अन्य पुत्र की को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण करा रही है.

About rishi pandit

Check Also

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता गिरफ्तार, संदेशखाली में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोप

कोलकाता/संदेशखाली. पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में एक नाबालिग लड़की के साख दुष्कर्म करने के मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *