Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Rashifal 26th October: आर्थिक लाभ मिलेगा, यात्रा करने से बचें, जानिये बुधवार का पंचांग और राशिफल

26 अक्तूबर 2022 का दैनिक पंचांग: हिंदू पंचांग को वैदिक पंचांग के नाम से जाना जाता है। पंचांग के माध्यम से समय एवं काल की सटीक गणना की जाती है। पंचांग मुख्य रूप से पांच अंगों से मिलकर बना होता है। ये पांच अंग तिथि, नक्षत्र, वार, योग और करण है। यहां हम दैनिक पंचांग में आपको शुभ मुहूर्त, राहुकाल, सूर्योदय और सूर्यास्त का समय, तिथि, करण, नक्षत्र, सूर्य और चंद्र ग्रह की स्थिति, हिंदूमास एवं पक्ष आदि की जानकारी देते हैं। आइए जानते हैं आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय।

तिथि   प्रतिपदा14:42 तक
नक्षत्र  स्वाती13:24 तक
करण बव
बालव
14:42 तक
25:46 तक
पक्षशुक्ल  
वार   बुधवार 
योग  प्रीति10:08 तक
सूर्योदय06:29 
सूर्यास्त17:51 
चंद्रमा   तुला 
राहुकाल12:10−13:36 
विक्रमी संवत्  2079 
शक सम्वत1944  
मासकार्तिक 
शुभ मुहूर्तअभिजीतनहीं है 

राशिफल

मेष-  आज यात्रा करने से बचें क्योंकि तनाव महसूस होगा। आज कमीशन और रॉयल्टी से लाभ हो सकता है। आपके पास चुनने के लिए बहुत सी चीजें होंगी और आपके सामने समस्या यह है कि पहले किसे चुनना है। आज अच्छा आर्थिक लाभ हो सकता है।

वृषभ- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा। स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। लवमेट्स के साथ संबंध मधुर रहेंगे। कुछ नए विचार आएंगे। विश्वसनीय लोगों से समय पर सलाह और मदद मिलेगी।

मिथुन- पत्नी के साथ विवाद मानसिक चिंता को बढ़ा सकता है। नौकरी के लक्ष्य भी पूरे होंगे। जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आप नया काम शुरू कर सकते हैं, जिसमें लाभ मिल सकता है।

कर्क- अपने ऊर्जा स्तर को बढ़ाने के लिए थोड़ा आराम करें। वास्तविक क्षमता को पहचानने की जरूरत है, क्योंकि आपके पास इच्छाशक्ति की कमी है, क्षमता की नहीं। मनोरंजन पर ज्यादा समय और पैसा खर्च न करें।

सिंह-आज आपके लिए दिन सामान्य रहेगा। कुछ रुकावट आ सकती हैं। पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। रिश्तों में सुधार के लिए आज का दिन अच्छा है। आज शाम तक घरेलू सामान खरीदने बाजार जा सकते हैं।

कन्या- पार्टनर के साथ मनमुटाव हो सकता है। संवाद की स्थिति काफी कठिन रहेगी। आनंद के लिए यात्रा करना संतोषजनक रहेगा। कुंवारे लोग किसी को प्रपोज करने की योजना बना रहे हैं तो दिन अनुकूल रहेगा। किसी नए रोजगार में योजना पर काम शुरू कर सकते हैं।

तुला- सेहत के लिहाज से दिन बहुत अच्छा है। अटके हुए मामले अधिक जटिल होंगे और खर्चे आपके दिमाग में होंगे। अधिकारी वर्ग से भी सहयोग मिल सकता है। प्रियजन का आपके लिए प्यार वास्तव में बहुत गहरा है।

वृश्चिक- आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। मित्रों और परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे। तमाम शंकाएं दूर हो जाएगी। परिवार और समुदाय के सदस्य आपकी बहुत मदद कर सकते हैं।

धनु- आज परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आपको अपने प्रेमी या साथी के साथ सैर पर जाने का मौका मिल सकता है। अचानक धन लाभ हो सकता है। अपना अतिरिक्त समय निस्वार्थ सेवा में व्यतीत करें।

मकर- कोई अच्छा नया विचार आर्थिक लाभ दे सकता है। कुछ बदलाव जीवनसाथी के साथ अनबन का कारण बन सका है। आपका चुंबकीय और जीवंत व्यक्तित्व सभी के आकर्षण का केंद्र बना देगा।

कुंभ-अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रखें। आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा।

मीन-आज आपको कारोबार में लाभ मिल सकता है। परिवार में चल रही समस्याओं का समाधान धीरे-धीरे हो सकता है। पार्टनर की कुछ बातों को नजरअंदाज करना पड़ता है। जीवनसाथी के बारे में मनमुटाव हो सकता है।

About rishi pandit

Check Also

वैशाख त्रियोदशी: जानें पूजा के लिए शुभ मुहूर्त का समय

राष्ट्रीय मिति वैशाख 16, शक संवत 1946, वैशाख कृष्ण त्रयोदशी, सोमवार, विक्रम संवत् 2081। सौर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *