Friday , May 10 2024
Breaking News

Bigg Boss-16: सलमान को हुआ डेंगू, नहीं करेंगे बिग बॉस-16 को होस्ट, शूटिंग कैंसिल

Entertainment,celebs bigg boss 16 salman khan has dengue will not host bigg boss 16 cancel shooting: digi desk/BHN/मुंबई / बिग बॉस 13 के फैंस के लिए अब एक बुरी खबर सामने आ रही है शो को होस्ट करने वाले सलमान खान को डेंगू हो गया है। वे अगले कुछ हफ्तों तक बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह इस बार घर वालों की क्लास लगाने के लिए करण जौहर नजर आने वाले हैं। इस शो के साथ-साथ सलमान खान को अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग भी कैंसिल करनी पड़ी है। जैसे ही बिग बॉस का नाम आता है, सभी के मन में सलमान खान का चेहरा आ जाता है। हर किसी को सलमान के वीकेंड का वार का अंदाज काफी पसंद आता है। सलमान जब भी आते हैं घरवालों की क्लास लगा कर जाते हैं। बिग बॉस 16 के फैंस सलमान के अलावा होस्ट के तौर पर किसी और को देखने को तैयार नहीं है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि करण जौहर वीकेंड का वार कैसे होस्ट करते हैं।

हुआ डेंगू कैंसिल की शूटिंग

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान इस बार बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह करण जौहर नजर आने वाले हैं। दरअसल इसके पीछे का कारण यह है, एक रिपोर्ट में सामने आया है कि सलमान को डेंगू हो गया है। वहीं दूसरी तरफ करण जौहर के पास होस्टिंग का एक्सपीरियंस भी है। साल 2021 में वे बिग बाॅस ओटीटी को होस्ट कर चुके हैं। तब भी करण को उनके स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

करण जौहर करेंगे बिग बॉस 16 होस्ट

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ;किसी का भाई किस की जान’ की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन तबीयत खराब होने के कारण उन्होंने अपने सारे शूट कैंसिल कर दिए हैं। यह फिल्म पहले इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। अब यह साल 2023 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अब सलमान खान अपने काम पर वापस कब लौटेंगे यह सब उनकी सेहत पर निर्भर करता है। लेकिन फैंस को उनके फेवरेट स्टार को जल्द से जल्द स्क्रीन पर देखने का इंतजार है।

About rishi pandit

Check Also

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई  साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *