Sunday , October 6 2024
Breaking News

Women T20 Asia Cup: टीम इंडिया की थाईलैंड पर एकतरफा जीत, 6 ओवर में मैच खत्म

Women T20 Asia Cup 2022: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ महिला एशिया कप में सोमवार को भारत बनाम थाईलैंड का मैच खेला गया। बांग्लादेश के सिलहट में हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। थाईलैंड 15.1 ओवर में महज 37 रन बना सकी, जबकि भारत ने यह मैच 9 विकेट से जीत लिया। इस मैच में भारत की ओर से शेफाली वर्मा और एस मेघना ने ओपनिंग की। पिछले मुकाबले की स्टार शेफाली 8 रन पर आउट हो गई। इसके बाद मेघना और पूजा वस्त्राकर ने टीम को जीत दिलाई। मेघना ने 18 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 20* रन और वस्त्राकर ने 12 गेंदों में 2 चौके लगाकार 12* रन बनाए।

भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया इस बार रेणुका सिंह, हरमनप्रीत कौर, राधा यादव और दयालन हेमलता के बिना मैदान में उतारी।थाईलैंड को रोकने के लिए भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। स्पिनर स्नेह राणा के आगे थाईलैंड बल्लेबाज बेबस नजर आए। उन्हें दीप्ति शर्मा और राजेश्वरी गायकवाड़ का अच्छा साथ मिला। राणा ने 4 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट लिए। भारत की ओर से मेघना सिंह ने 6 रन देकर 1 विकेट लिया। साथ ही दीप्ति ने 10 रन देकर 2 विकेट लिए।पूजा ने 2 ओवर में 4 रन दिए। राजेश्वरी ने 3 ओवर में 8 रन देकर 2 विकेट झटके। टीम इंडिया पहले ही टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुका है।

टीम इंडिया ने 5 मैच जीते

थाईलैंड सेमीफाइनल में तभी आगे बढ़ सकता है। जब यूएई 11 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीत जाए।भारत ने इस टूर्नामेंट में कुल 6 मैच खेले हैं और 5 जीते है। एक मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हारा था।

About rishi pandit

Check Also

शिमला की संजौली मस्जिद: कोर्ट के आदेश के बाद गिराई जाएंगी 3 मंजिल, कमेटी अपने खर्च पर तोड़ेगी

शिमला हिमाचल प्रदेश के शिमला में संजौली मस्जिद निर्माण को लेकर चले आ रहे विवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *