Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Saptahik Rashifal 25 Sep to 1 Oct: इस नवरात्र पूरे होंगे इन राशिवालों के रुके काम, खर्चे कम होंगे

Saptahik Rashifal 25 Sep to 1 Oct 2022

मेष-: यह सप्ताह आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में आपको बहुत ही संभलकर काम करना होगा। आपका आत्मविश्वास कमजोर हो रहा है, इसलिए कोई नया काम करना आपको परेशान कर सकता है। थोड़ा इंतजार करना बेहतर होगा। सप्ताह के मध्य में स्थिति आपके पक्ष में रहेगी, जिससे काम में सफलता मिलेगी। आपको भी लाभ होगा। खर्चे कम होंगे। आय में वृद्धि होगी और सप्ताह के अंतिम दिन आपके लिए काफी फायदेमंद रहेंगे।

वृषभ-: यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में ही आपको पढ़ाई में जबरदस्त परिणाम मिलेंगे। आपकी एकाग्रता और बुद्धि आपके काम आएगी। आप अपना कोर्स कम समय में पूरा कर पाएंगे जिससे आपको परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। कोई नया आएगा और आपके रिश्ते को आगे बढ़ाने में आपकी मदद करेगा। आपकी शादी की भी बात हो सकती है, जो आपके प्रियतम के साथ होगी। शादीशुदा लोगों का घरेलू जीवन चुनौतियों के साथ आगे बढ़ेगा और रिश्ते में एक-दूसरे को समझने की स्थिति बनेगी।

मिथुन-: यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। इस सप्ताह की शुरुआत में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। आपको उनके साथ बातचीत करने और समय बिताने का मौका मिलेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा। आपका जीवन साथी आपको अपने काम में भी आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा। लव लाइफ जीने वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। लव लाइफ में आप आगे बढ़ेंगे। सिंगल लोगों को कोई नया मिल सकता है जो जीवन में खुशियां लाएगा। नौकरीपेशा लोगों को उनके काम का अच्छा परिणाम मिलेगा।

कर्क-: यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। भाग्य आपका साथ देगा जिससे आपके रुके हुए काम भी पूरे होंगे। योजनाएं फलीभूत होंगी। आय में वृद्धि होगी। कार्य में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा जातकों को अपने काम में गहराई से उतरने और अपना काम समय से पहले देने का लाभ मिलेगा। आप अपनी तीक्ष्ण बुद्धि का लाभ उठाएंगे और कठिन से कठिन कार्य को भी पल भर में हल कर लेंगे। व्यापारी वर्ग की मुश्किलें भी दूर होंगी। आपके काम में आ रही रुकावटें दूर होंगी और व्यापार में वृद्धि होगी। शादीशुदा लोगों का घरेलू जीवन प्रेम से भरा रहेगा।

सिंह-: यह सप्ताह आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है, जिससे आपका पेट फूला नहीं जाएगा, बस थोड़ा ध्यान रखना आवश्यक होगा। ससुराल पक्ष से भी आपको किसी काम में लाभ मिल सकता है। आप मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। आपका व्यवहार आपके रिश्ते को प्रभावित करेगा इसलिए सोच समझकर व्यवहार करना अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के काम में मजबूती आएगी। आप अपने काम के दम पर अपनी छवि बनाने में सफल रहेंगे। बिजनेस क्लास के लिए यह सप्ताह थोड़ा कमजोर रह सकता है।

कन्या-: यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है और सप्ताह की शुरुआत में कोई बड़ा लाभ आपके हाथ में आ सकता है। इससे आपको बेहद खुशी का अनुभव होगा। आप अपनी बुद्धि और दक्षता के कारण हर जगह अच्छा प्रदर्शन करेंगे। नौकरीपेशा जातक भी इस समय का सदुपयोग कर सकेंगे और अपने काम में आगे बढ़ सकेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपकी तेज बुद्धि आपकी हर समय मदद के लिए तैयार रहेगी।
तुला-: यह सप्ताह सामान्य तौर पर आपके लिए फलदायी रहेगा। खर्चे बढ़ेंगे और मानसिक तनाव बढ़ेगा। आपको अपने स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखना होगा, अनावश्यक खान-पान के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आपकी मेहनत से आपकी आमदनी भी थोड़ी तेज होगी, जिससे आपको कोई न कोई खुशी जरूर मिलेगी। दांपत्य जीवन में ससुराल पक्ष से भी सलाह मशविरा कर अपने जीवन साथी के साथ संबंध सुधारने होंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए यह सप्ताह खट्टी-मीठी चीजों के साथ बीतेगा।
वृश्चिक-: यह सप्ताह आपके लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है। अगर आप शादीशुदा हैं तो संतान से जुड़ी कोई अच्छी जानकारी आपको मिल सकती है। अगर आप लव लाइफ जी रहे हैं तो आपकी लव लाइफ की ट्रेन पटरी पर दौड़ने लगेगी और अगर आप किसी को प्रपोज कर रहे हैं तो इसका जवाब हां में मिल सकता है। शादीशुदा लोगों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। जीवनसाथी को कोई बड़ा लाभ मिलेगा, जिससे आपको लाभ भी होगा।
धनु-: धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। सप्ताह की शुरुआत से परिवार में ढेर सारी खुशियां आएंगी। परिवार के बड़े बुजुर्ग आपसे अपने दिल की बात कहने से हल्का महसूस करेंगे। उनके आशीर्वाद से आपको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है। अपने आप को कड़ी मेहनत करने दें और फिर देखें कि क्या आपको अच्छे परिणाम मिलते हैं। बिजनेस क्लास के लिए यह समय उतार-चढ़ाव भरा रहेगा।
मकर-: यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में आप किसी यात्रा पर जाएंगे। दोस्तों के साथ यात्रा कर रहे हों या धार्मिक यात्रा कर रहे हों, इस सप्ताह आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आपको अधिक ध्यान से काम लेना होगा। नौकरी के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल होंगे, लेकिन आपकी नौकरी छूट सकती है, इसलिए सावधानी से आगे बढ़ें। अपने काम में कोई कमी न छोड़ें।
कुंभ-: यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा, धन का आगमन होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। खर्चों में कुछ कमी आएगी। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा, नहीं तो थोड़ी सी लापरवाही आपके लिए फंदा बन सकती है। परिवार में खुशियां आएंगी। आपकी मां किसी बात को लेकर आपसे नाराज हो सकती हैं और आपसे झगड़ा कर सकती हैं। उनकी बात को प्यार से सुनें और मामले को सुलझाने की कोशिश करें। लव लाइफ जीने वाले लोगों के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा।
मीन-: यह सप्ताह आपके लिए हर तरह से अच्छा रहेगा। आपको प्रचुर धन लाभ हो सकता है और कुछ अचानक धन भी प्राप्त होगा। आप अपनी बुद्धि का उपयोग करके किसी कलात्मक कार्य से भी धन कमा सकते हैं। विद्वानों का सहयोग मिलेगा। आपकी सराहना की जाएगी। नौकरी में आपकी प्रशंसा होगी। आपका काम मजबूत होगा। यदि आप व्यापार करते हैं तो इस सप्ताह आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए लोगों से मिल सकते हैं और उनसे अपने व्यवसाय का प्रस्ताव रख सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी और आपके और आपके जीवन साथी के बीच मजबूत समझ से यह रिश्ता खूबसूरती से आगे बढ़ेगा।

About rishi pandit

Check Also

वृद्धि योग: वृषभ, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि के लिए शुभ समय

कल 14 मई दिन मंगलवार को चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार कर रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *