Sunday , September 29 2024
Breaking News

Bugatti: 2 सेकंड में 100 की स्पीड पर चलती है ये कार, कीमत इतनी ज्यादा कि आ जाएंगे कई फ्लैट

Business automobile bugatti car this car runs at the speed of 100 in 2 seconds the price is so high that many flats will go: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ आज की दुनिया को रफ्तार की दुनिया कहा जाता है। उसी का उदाहरण आप देख सकते हैं कि हाल ही में तेजी से ड्राइविंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। राजस्थान के रहने वाले एक यूट्यूबर ने कार टेस्ट ड्राइव का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने crazy XYZ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दुनिया की महंगी कारों में शुमार बुगाटी की टेस्ट ड्राइव कर रहा है। शख्स ने अपने वीडियो में यह भी बताया है कि अगर ये कार भारत में मंगाई जाती है तो कितना खर्चा आएगा।

भारत में होगी इतने करोड़ कीमत

वीडियो के मुताबिक अगर यह कार भारत में मंगाई जाती है तो टैक्स लगाकर इसकी कीमत करीब 56 करोड़ रुपये हो जाएगी। बता दें कि बुगाटी कार की आवाज, लैंबोर्गिनी या फरारी की तरह बिल्कुल भी नहीं है। यह कार काफी अलग है। इसकी रफ्तार हवा की तरह तेज है। उन्होंने अपने वीडियो में यह भी बताया कि ये कार 2 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड तय कर लेती है। अमित ने अपने वीडियो में जिस कार को चलाया है उसके मालिक यूट्यूबर कॉर्न रुनेफेलट है। उन्होंने यह भी कहा कि इस कार में जो पावर उन्होंने देखी है वो किसी और कार में नहीं है।

हवा की तरह तेज कार की रफ्तार

बता दें कि अमित एक यूट्यूबर हैं। उन्होंने आईआईटी से पढ़ाई की है। वे अक्सर टेक्नोलॉजी और साइंस से जुड़े वीडियो अपलोड करते रहते हैं। अमित ने अपने वीडियो में प्रीमियम बुगाटी का इंटीरियर भी दिखाया है। इस कार में 16 सिलेंडर वाला इंजन है। जो 1060 हॉर्स पावर जनरेट करता है। अमित का यूट्यूब चैनल काफी पॉपुलर है। उनके शेयर किए गए वीडियोज लोगों को काफी पसंद आते हैं। उनके 2 करोड़ 29 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं।

About rishi pandit

Check Also

वैश्विक स्तर पर स्टॉक मार्केट्स में करेक्शन की आशंका, केंद्र सरकार ने किया आगाह

नई दिल्ली पिछले कुछ दिनों से दुनिया भर के ज्यादातर स्टॉक मार्केट में तेजी का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *