Saturday , June 1 2024
Breaking News

Surya Rashi Parivartan: सूर्य का कन्या राशि मे गोचर, बनाएंगे षडाष्टक योग

Surya Rashi Parivartan: digi desk/BHN/ ग्वालियर/ ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को शक्ति सम्मान पिता उच्च पद अधिकार का ग्रह माना जाता है। सूर्य प्रत्येक माह राशि परिवर्तन करते हैं। सूर्य के इस राशि परिवर्तन को सूर्य संक्रांति के नाम से जाना जाता है। नाड़ी एस्ट्रोलॉजर ज्योतिषाचार्य पं रवि शर्मा के मुताबिक दिनांक 17 सितंबर 2022 शनिवार को सुबह 7:11 से सूर्य अपनी स्वराशि सिंह से निकलकर बुद्धि की कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। जहां पर वह 1 माह तक गोचर करेंगे सूर्य के राशि परिवर्तन से इन 3 राशियों को बेहद लाभ होने की संभावना है।

सिंह राशि : सूर्य की कृपा से उनके कैरियर और व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे अचानक धन लाभ रुका हुआ पैसा वापस मिल जाएगा आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू होंगे सूर्य का यह गोचर आपकी कुंडली के ग्यारहवें भाव में होने जा रहा है जो आय व लाभ का भाव है आय में वृद्धि व्यापार में नए ऑर्डर मिलने से मुनाफा प्रॉपर्टी एवं वाहन की खरीद लाभकारी साबित होगी।

धनु राशि: कन्या राशि में सूर्य गोचर के दौरान व्यापार और कैरियर में तरक्की क्योंकि सूर्य का गोचर धनु राशि के दशम भाव में हो रहा है दशम भाव कर्म क्षेत्र नौकरी का भाव माना जाता है इस दौरान नौकरी का ऑफर मिल सकता है कोर्ट कचहरी में सफलता मिलेगी।

अशुभ षडाष्टक योग

सूर्य बुध की राशि कन्या में गोचर करेंगे तो मेष राशि मे स्थित राहु के साथ षडाष्टक योग का निर्माण भी करेंगे ज्योतिष शास्त्र मे इसकी गणना अत्यंत अशुभ योग में होती है ।जिससे इससे किसी बड़े नेता व्यक्ति की मृत्यु हो सकती है प्राकृतिक आपदा आ सकती है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई देशों में तनाव हो सकता है अशुभ योग से इन राशियों में लाभ की संभावना है।

मेष राशि: मेष राशि के जातकों को आए सारे कार्य पूर्ण होने की संभावना है सेहत में सुधार होगा जो छात्र प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए परिस्थितियां अनुकूल।

कर्क राशि: आपकी राशि पर सकारात्मक असर जिससे स्वास्थ्य में सुधार शारीरिक और मानसिक समस्याएं खत्म कैरियर क्षेत्र में सफलता कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों व सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा

वृश्चिक राशि: आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी आय में वृद्धि व्यापार में मुनाफा नई प्रॉपर्टी वाहन की खरीद क्योंकि सूर्य का गोचर लाभ भाव में हो रहा है।

About rishi pandit

Check Also

गर्मियों में अपने आशियाने को ऐसे दें कूल लुक

समर में जहां फैशन में पेस्टल कलर्स का ट्रेंड चल रहा है, वहीं होम डेकोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *