Saturday , July 6 2024
Breaking News

आज होगी बेनजीर की बेटी बख्तावर भुट्टो की सगाई, मेहमानों के लिए रखी ये शर्त, अरबपति है दूल्हा

Bakhtawar Bhutto Zardari Engagement: इस्लामाबाद/ पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी की सगाई आज 27 नवंबर को होने जा रही है। एक बड़ी शख्सियत की बेटी होने के साथ एक अन्य कारण से भी ये शादी चर्चा में है। सगाई के कार्यक्रम के लिए जो निमंत्रण पत्र भेजे गए हैं, उसमें कार्यक्रम में आने से पहले मेहमानों के लिए सभी नियम कानून लिखें हुए हैं। मेहमानों को सगाई में शामिल होने से पहले कई शर्तों का पालन करना जरूरी होगा, तभी सगाई कार्यक्रम में प्रवेश की अनुमति मिलेगी।

बगैर RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट के प्रवेश की अनुमति नहीं

बख्तावर भुट्टो सगाई के कार्यक्रम में आने वाले सभी मेहमानों को अपनी कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दिखाना जरूरी होगा। दरअसल यह फैसला इस लिए लिया गया क्योंकि कुछ दिन पहले बख्तावर भुट्टो के भाई बिलावल भुट्टो-जरदारी अपने राजनीतिक सचिव जमील सोमरो के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। साथ ही सगाई क्रार्यक्रम में शामिल होने वाले मेहमानों को मोबाइल फोन लाने की इजाजत नहीं है और किसी अन्य कैमरे से भी फोटो नहीं ले सकते हैं।

कौन है बख्तावर का दूल्हा

पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्तावर भुट्टो की सगाई अमेरिका के व्यवसायी यूनुस चौधरी के बेटे महमूद चौधरी के साथ हो रही है। महमूद का पूरा परिवार अमेरिका में रहता है और उनका व्यापार दुबई सहित कई अन्य देशों में भी फैला है। बख्तावर जरदारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिवंगत बेनजीर भुट्टो की तीन संतानें हैं, जिनमें से उनके बेटे विपक्षी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के प्रमुख हैं।

सगाई में मां की ड्रेस पहनेंगी बख्तावर

कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 30 साल की बख्तावर सगाई के दौरान अपनी मां बेनजीर भुट्टो की निकाह वाली पोशाक पहनेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक रेशम रेवाज द्वारा डिजाइन की गई इस ड्रेस को बेनजीर ने जरदारी के साथ हुई अपनी शादी के दौरान पहना था। बख्तावर भुट्टो की शादी जनवरी 2021 में होगी।

About rishi pandit

Check Also

पाकिस्तान में एक और आतंकवादी मौत के घाट उतर चुका, इंडियन एयरलाइंस को किया था हाईजैक

लाहौर पाकिस्तान में एक और आतंकवादी मौत के घाट उतर चुका है। 1981 में इंडियन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *