Sunday , September 29 2024
Breaking News

Ganesh Pooja: बहन अर्पिता के घर गणपति की भक्ति में लीन नजर आए सलमान, फैन्स ने की तारीफ

Salman Khan Ganesh Pooja: digi desk/BHN/मुंबई/ बीते दिन गणेश चतुर्थी का शुभारंभ हर जगह देखने को मिला है। लगभग सभी सेलिब्रिटीज गणपति बप्पा की भक्ति में डूबे नजर आए। सोशल मीडिया पर भी बप्पा की कई सारी तस्वीरें वायरल होती मिली हैं। इन सबके बीच सलमान खान ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो रहे हैं। कल यानी की गणेश चतुर्थी के दिन सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता ने अपने घर में गणपति बप्पा को स्थापित किया है। अर्पिता ने इस मौके पर एक आयोजन किया था। अर्पिता के घर पर गणपति को पूजने के लिए बाॅलीवुड के कई सेलेब्स उनके घर पहुंचे और बप्पा की आरती उतारी। इस दौरान सलमान खान भी भक्ति के रंग में डूबे नजर आए।

सलमान ने की गणेश जी की आरती

बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी बहन अर्पिता के घर गणपति की पूजा करते नजर आ रहे हैं। कई और फिल्मी सितारे भी अर्पिता के घर हुए गणेश पूजा के आयोजन में पहुंचते दिखाई दिए। सलमान खान ने भी अपने परिवार वालों के साथ मिलकर गणेश जी की आरती की। एक्टर को इस तरह भक्ति में डूबा देख उनके फैंस काफी खुश हुए और अब वे सलमान की काफी तारीफ कर रहे हैं।

फैंस ने की सलमान की तारीफ

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में सलमान खान अपने हाथों में आरती की थाली लिए हुए गणेश वंदना करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान के अलावा रितेश देशमुख, आयुष शर्मा, अर्पिता खान भी बप्पा की आरती करते दिख रहे हैं। आरती के दौरान सलमान गणेश भगवान की भक्ति में डूबकर नाचते हुए भी दिख रहे हैं। बता दे कि अर्पिता खान शर्मा के घर हुई इस गणेश पूजा में कैटरीना कैफ के साथ उनके हसबैंड विक्की कौशल भी पहुंचे थे।

 

About rishi pandit

Check Also

प्राइम वीडियो ने रियलिटी सीरीज़, द ट्राइब का ट्रेलर रिलीज़ किया

  मुंबई,  प्राइम वीडियो नेअपनी आगामी ओरिजिनल रियलिटी सीरीज "द ट्राइब" का रोमांचक ट्रेलर रिलीज़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *