Monday , May 20 2024
Breaking News

Sushmita Sen: बायोपिक में नजर आएंगी सुष्मिता सेन, ऐसा होगा एक्ट्रेस का किरदार

Entertainment celebs soon sushmita sen will be seen in the biopic this will be the character of the actress: digi desk/BHN/मुंबई/ सुष्मिता सेन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। सुष्मिता सेन जल्द ही एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं। ये काफी सरप्राइज होने वाली बात ही है। वेब सीरीज आर्या और आर्या 2 में सुष्मिता का पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। इसके बाद से ही लोगों को सुष्मिता के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का इंतजार था। बता दें कि सुष्मिता सेन ने पिछले काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए रखी है। काफी इंतजार के बाद उन्होंने आर्या वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वहीं आर्या के दोनों सीजन काफी हिट गए हैं। इस सीरीज में सुष्मिता की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

बायोपिक में नजर आएंगी सुष्मिता

आर्या की सक्सेस के बाद अब सुष्मिता जल्द ही एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इस बायोपिक में सुष्मिता का अलग अवतार देखने को मिलेगा। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म के लिए सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के दीपक मुकुट और मिनी फिल्म्स की मानसी बगला ने हाथ मिलाया है। फिल्म के प्रोडक्शन के लिए सुबी सैमुअल के प्रोडक्शन हाउस बंगला नंबर 84 को चुना गया है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में सुष्मिता सेन लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस खबर के बाद हर किसी को फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

तरण आदर्श ने शेयर की जानकारी

बता दें कि इस खबर को लेकर सुष्मिता सेन ने अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में वे कुछ अलग और दमदार करती नजर आएंगी। फिलहाल सुष्मिता अपनी वर्क लाइफ से साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। ललित सेन के साथ अपने रिलेशन को ओपन करने के बाद हाल ही में सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आई थीं। इसे लेकर सुष्मिता सेन को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है। सुष्मिता सेन भी ट्रोलर्स को अच्छी तरह से जवाब देना जानती हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *