Monday , July 8 2024
Breaking News

Tennis: आल इंडिया टेनिस चैंपियनशिप: पाखी ने सेमीफाइनल में बनाई जगह, एमोन, अथर्व पहुंचे क्वार्टर फाइनल में

All india tennis championship pakhi in semi finals emon and atharva in the quarter finals: digi desk/BHN/रायपुर/ आल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में प्रदेश टेनिस संघ द्वारा आल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट चैंपियन सीरीज अंडर-18 बायज एंड गर्ल्स का आयोजन यूनियन और छत्तीसगढ़ क्लब में किया गया है। मंगलवार को टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। पाखी भट्ट ने सेमीफाइनल में तो एमोन, अथर्व ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। बुधवार को क्वार्टर फाइनल के मैच खेले जाएंगे।
मैच के परिणाम 
बायज के मैच के परिणाम
बायज सिंगल्स प्री क्वार्टर फाअनल एमोंन भट्ट ने दर्श अग्रवाल तेलंगाना को 6-1, 6-1 से, मांकिरत सिंह ने सत्यकाम मिश्रा को रोमांचक मुकाबले में 1-6, 6-1, 6-1 से हराया। महाराष्ट्र के पार्थ देउलकर ने तविश को 6-0, 6-0 से पराजित किया। शुभम सारंगी ओडिशा ने अचिंत्या वरमा महाराष्ट्र को 6-2, 6-2 से हराया, प्रद्युमन सिंह तोमर महाराष्ट्र ने खिरमन तांडी को 6-1, 6-0 से हराया। कमलेश रथ ओडिशा ने अभिनव सिंह को 6-1, 6-1 से हराया, अथर्व राज बालानी ने उज्जवल वर्मा को 6-1, 6-2 से, रोहिन प्रेमचंदानी ने रुद्र गुटगुटिया तमिलनाडु को 7-6, 6-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
गर्ल्स सिंगल्स क्वार्टर फाइनल
एकल के मुकाबले में छत्तीसगढ़ की पाखी भट्ट ने प्रथम वरीयता प्राप्त तोहिपका गैंगबायर आंध्र प्रदेश को 6-3, 6-3 से पराजित किया। प्रिशा दास ओडिशा ने टिया सिंह छत्तीसगढ़ को 6-0, 6-4 से और अनाम्या दुबे ने नन्दिका अग्रवाल को 6-3, 4-6, 6-2 और अवंतिका गुटगुटिया ने यशिका सोमानी को 6-1, 6-0 से शिकस्त दे कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

About rishi pandit

Check Also

NEET-UG Row: ‘यह तो साफ है कि पेपर लीक हुआ’, परीक्षा में धांधली पर ‘सुप्रीम’ टिप्पणी

National neet ug 2024 supreme court says it is clear that leak of question paper …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *