Thursday , May 2 2024
Breaking News

Pushpa 2 Star Fees: पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन को मिल रही है इतने करोड़ फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Pushpa 2 Star Fees: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा द राइज काफी हिट गई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया था। साथ ही खूब तारीफें भी बटोरी थी। फिल्म की स्टोरी के साथ-साथ इसके गाने भी काफी फेमस हुए थे। इस फिल्म के साथ ही लोगों को इसके सीक्वल का काफी बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए एक पूजा भी आयोजित की गई थी। इस पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी।

अल्लू अर्जुन की इतनी है फीस

बता दें कि पहले पार्ट का नाम जहां पुष्पा द राइज था वहीं दूसरे पार्ट का नाम पुष्पा द रुल रखा गया है। इंस्टाग्राम के एक पेज से इस बात की जानकारी शेयर की गई है। वहीं यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है। इस खबर के बाद से ही फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है वहीं दूसरे पार्ट की स्टार कास्ट को लेकर भी तरह-तरह रिपोर्ट्स सामने आ रही है। हाल ही में जारी की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ये बताया गया है कि अल्लू अर्जुन इस फिल्म के लिए 125 करोड़ ले रहे हैं। वहीं सुकुमार इसके लिए 50 करोड़ और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये ले रही हैं।

जनवरी में रिलीज हो जाएगी पुष्पा 2

साल 2023 जनवरी में दुनियाभर की स्क्रीन पर इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के फैंस इस पोस्ट पर लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही फैंस कह रहे हैं कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार सितंबर के तीसरे हफ्ते में अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग करने वाले हैं। वहीं इसके कुछ समय के बाद ही रश्मिका मंदाना भी फिल्म की शूटिंग में शामिल हो जाएंगी। बता दें कि पुष्पा द राइज 21 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के तेलुगू वर्जन ने तो सिनेमा में धमाल कर दिया था। साथ ही हिंदी में भी इस फिल्म को लोगों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

 

About rishi pandit

Check Also

‘द ग्रेट इंडियन कपिल ’ में धमाल मचाने आ रहे सनी देओल और बॉबी देओल

मुंबई सनी देओल और बॉबी देओल दोनों भाई एक साथ कपिल शर्मा के नए शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *