Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Sonali Phogat Death Mystery: पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने वाला पेडलर गिरफ्तार, क्लब मालिक भी हिरासत में

Bollywood sonali death mystery sonali phogat horoscope that death will be unusual the effect of this mahadasha: digi desk/BHN/ मुंबई/ टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली सिंह ऊर्फ सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की जा रही है। गोवा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और Sonali Phogat के निजी सचिव के साथ ही अब तक कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। शनिवार को एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडवर को गिरफ्तार कर लिया है। कर्लीज वही क्लब है जहां Sonali Phogat की पार्टी का वीडियो सामने आया है। बहरहाल, ज्योतिषाचार्यों ने Sonali Phogat की कुंडली देखने के बाद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उनके मुताबिक, Sonali Phogat की कुंडली में ही लिखा था कि उनकी मौत ऐसी असामान्य परिस्थितियों में होगी।

#SonaliDeathMystery: सोनाली फोगाट की कुंडली

ज्योतिषाचार्यों ने सोनाली फोगाट की कुंडली का अध्ययन करने के बाद बताया, उनका जन्म वृष लग्न व कन्या राशि में हुआ था। ग्रहों की दशा बता रहा है कि Sonali Phogat की कुंडली में अभी अष्टमेश (मृत्यु भाव) की महादशा चल रही थी। वहीं मारकेश की अंतरदशा भी थी। ये दोनों परिस्थितियां संकेत देती हैं कि Sonali Phogat की मौत सामान्य घटना नहीं होगी।

सोनाली फोगाट की कुंडली में था चांडाल योग

Sonali Phogat की कुंडली में चतुर्थ भाव में गुरु, राहू व शनि के होने से चांडाल योग बना था। ऐसे जातकों के ड्रग्स के फेर में फंसने का डर रहा है। साथ ही उनका सम्पर्क आपराधिक श्रेणी के लोगों के साथ रहता है। कन्या राशि में जन्म होने वाले जातक को मिथुन के चंद्रमा में विश्वासघात का सामना करना पड़ता है। सोनाली की हत्या वाले दिन भी चंद्रमा मिथुन राशि में था।

जैसे-जैसे पुलिस की कार्रवाई आगे बढ़ रही है, ज्योतिषाचार्यों के अनुमान बिल्कुल सटीक बैठ रहा है। Sonali Phogat मूल रूप से हरियाणा के हिसार की रहने वाली थीं और यहीं उनका अंतिम संस्कार किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

सलमान संग फोटोज शेयर करते हुए बैरी ने लिखा- टाइगर जिंदा है और लंदन में है

मुंबई बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पर इन दिनों फैंस खूब नजर रख रहे हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *