Monday , April 29 2024
Breaking News

Sports: एशिया कप के लिए VVS लक्ष्‍मण होंगे टीम इंडिया के कोच, राहुल के कोरोना संक्रमित होने पर बदलाव

Cricket vvs laxman will be coach of team india for asia cup changes after rahul dravid is corona infected: digi desk/BHN/नई दिल्ली/बीसीसीआई ने बुधवार को घोषणा की कि राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में वीवीएस लक्ष्मण को एशिया कप 2022 के लिए भारत का अंतरिम मुख्य कोच बनाया गया है। द्रविड़ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा, “वीवीएस लक्ष्मण, हेड क्रिकेट, एनसीए यूएई में खेले जाने वाले आगामी एसीसी एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया (सीनियर पुरुष) के लिए अंतरिम मुख्य कोच होंगे।

उन्‍होंने जिम्बाब्वे में एकदिवसीय श्रृंखला खेलने वाली भारतीय टीम के साथ यात्रा की। अब वे राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में टीम की तैयारी की देखरेख करेंगे। द्रविड़ की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट भारतीय टीम के संयुक्त अरब अमीरात जाने से पहले पॉजिटिव आ गई है। जब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आएगी तब बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा उन्‍हें मंजूरी दे दी जाएगी तो वह टीम में शामिल हो जाएंगे।

द्रविड़ के कोविड संक्रमित होने की खबरें मंगलवार को सामने आईं जब उन्होंने मंगलवार को भारतीय टीम के साथ यूएई की यात्रा नहीं की। बीसीसीआई ने बाद में इस खबर की पुष्टि की कि भारत के मुख्य कोच के नियमित परीक्षण के दौरान पॉजिटिव रिजल्‍ट आया था। उन्‍हें हल्के लक्षण दिख रहे थे।

 

About rishi pandit

Check Also

ट्रेनों के रिजर्व सीट पर कब्जा करने वालों पर कार्रवाई के लिए चेकिंग स्टाफ की तुरंत मदद रेलवे सुरक्षा बल करेगा

बोकारो ट्रेनों के रिजर्व सीट पर कब्जा करने वालों पर कार्रवाई के लिए चेकिंग स्टाफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *