Thursday , May 2 2024
Breaking News

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक नहीं बनेंगे द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का हिस्सा, कॉमेडियन ने किए खुलासे

The Kapil Sharma Show: digi desk/BHN/मुंबई/ कपिल शर्मा के फेमस शो द कपिल शर्मा शो जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाला है। इस शो का नया सीजन नए ट्विस्ट के साथ दस्तक देगा। साथ ही बहुत कुछ नया देखने को भी मिलेगा। शो के शुरू होने से पहले ही कपिल शर्मा का नया लुक काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन इसी बीच कृष्णा अभिषेक के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कृष्णा उनके किरदार सपना में नजर नहीं आएंगे। वे अब इस सीजन का हिस्सा नहीं रहेंगे। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है साथ ही इसकी वजह भी बताई है।

कृष्णा अभिषेक ने बताई वजह

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने यह साफ कहा है कि नहीं कर रहा। एग्रीमेंट इश्यूज हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कपिल शर्मा शो नए अवतार में नजर आने वाला है। इस शो में नए कॉमेडियन के चेहरे भी देखने को मिलने वाले हैं। मेकर्स ने ये सारे बदलाव किए हैं। बता दें कि कृष्णा अभिषेक को द कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन में देखा गया था। जो कि जून में ऑनएयर हुआ था। इसके बाद ही कपिल अपनी पूरी टीम के साथ लाइव शो टूर पर गए थे। जो कि यूएस और कनाडा में थे।

एग्रीमेंट के कारण नहीं होंगे शो का हिस्सा

कपिल के साथ उनके टूर पर कृष्णा, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी थे। सभी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उन्होंने टूर में लाइव शो के साथ ढेर सारी मस्ती भी की थी। वहीं कपिल इन दिनों अपने मेकओवर को लेकर भी चर्चा में हैं। वे हाल ही में रैंप वॉक करते नजर आए थे। जहां उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था। इसके अलावा कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्चना पूरन सिंह के साथ कुछ फोटोज भी शेयर की है। और यह जानकारी भी दी है कि कपिल के शो का प्रोमो जल्द ही आने वाला है।

About rishi pandit

Check Also

‘द ग्रेट इंडियन कपिल ’ में धमाल मचाने आ रहे सनी देओल और बॉबी देओल

मुंबई सनी देओल और बॉबी देओल दोनों भाई एक साथ कपिल शर्मा के नए शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *