Sunday , July 7 2024
Breaking News

Asia Cup 2022: अफरीदी के बाहर होने पर सदमे में वकार यूनुस, कही ये बात

Asia Cup 2022: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ एशिया कप टी20 टूर्नामेंट शुरू होने में कुछ दिन बाकी है। उससे पहले पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण 27 अगस्त से होने वाले एशिया कप से बाहर हो गए। घुटने की चोट के कारण वे इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेल सकेंगे। अब पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वकार यूनुस ने इसको लेकर टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर को लेकर तंज कसा है।

वकार यूनुस ने कही ये बात

पाकिस्तान के स्टार बॉलर शाहीन अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप में नहीं खेलेंगे। इससे भारतीय फैंस में खुशी की लहर है। वहीं पूर्व गेंदबाज वकार यूनुस ने ट्वीट करते हुए भारतीय टीम पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि शाहीन अफरीदी की चोट भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के लिए बड़ी राहत है। दुखद है कि हम उन्हें एशिया कप 2022 में खेलते हुए नहीं देखेंगे। जल्दी फिट हो जाओ चैंपियन।

टी20 विश्वकप में बरपाया था कहर

शाहीन अफरीदी ने पिछले टी20 विश्व कप में शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली का विकेट चटकाया था। भारतीय टीम मैच 10 विकेट से हार गई थी। वहीं सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई।

चार से छह सप्ताह आराम की सलाह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि चिकित्सा सलाहकार समिति और विशेषज्ञों ने उनका स्कैन किया। जिसके बाद उन्हें चार से छह सप्ताह आराम की सलाह दी है। उनके अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज से वापसी करने की उम्मीद है। शाहीन अफरीदी श्रीलंका के खिलाफ पिछले महीने गॉल टेस्ट में फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे।

 

About rishi pandit

Check Also

राहुल गांधी ने उन लोको पायलटों से मुलाकात की जो दिल्ली डिवीजन के नहीं थे और बाहर से लाए गए थे: रेलवे

नई दिल्ली ट्रेन चालक यूनियनों ने रेलवे के इस दावे का खंडन किया है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *