Friday , May 10 2024
Breaking News

MP: भाजपा से निष्कासित होने के बाद प्रीतम ने किया पोस्ट कहा- ‘याद रखना टाइगर अभी जिंदा है’

MP, facebook post tiger of expelled pritam lodhi is still alive: digi desk/BHN/शिवपुरी/ ब्राह्मण समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले प्रीतम लोधी को शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने शनिवार शाम इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। इसमें लिखा है कि हारी हुई बाजी को जो पलट दे, उसे बाजीगर कहते हैं। याद रखना भाइयों टाइगर अभी जिंदा है।

उल्लेखनीय है कि प्रीतम लोधी ने ब्राह्मण समाज को लेकर आपत्तिजनक और अमर्यादित टिप्पणियां की थी। इसके प्रसारित हुए वीडियो में ब्राह्मणों को रुपये ऐंठने वाला और कथा वाचकों को महिलाओं पर गंदी नजर रखने वाला कहते हुए सुनाई दे रहे थे। वीडियाे वायरल हाेने के बाद कई जिलाें में विरोध प्रदर्शनों के बाद उन पर आधा दर्जन से ज्यादा एफआइआर दर्ज हुई थीं। मामले के तूल पकड़ने के बाद भाजपा से भी निष्कासित कर दिया गया। प्रीतम लोधी के बयान को लेकर अभी भी इंटरनेट मीडिया पर लगातार पोस्ट हो रही हैं। इसे लेकर शिवपुरी पुलिस ने भी चेतावनी जारी की है कि कोई भी व्यक्ति इंटरनेट मीडिया, इलेक्ट्रानिक मीडिया आदि पर किसी भी जाति व धर्म के विरुद्ध किसी भी प्रकार की अश्लील, घृणित, आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट न करें। शिवपुरी पुलिस द्वारा इस पर निगरानी रखी जा रही है। जो भी व्यक्ति इस प्रकार की पोस्ट करेगा, पुलिस द्वारा उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

युवक ने की आपत्तिजनकर पोस्ट, मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

इंटरनेट मीडिया पर ब्राह्मण समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर दिनारा थाना पुलिस ने एक युवक पर धारा 153 ए और 505 के तहत मुकद्मा दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने गुलाबचंद्र मिश्रा की शिकायत पर आजाद लोधी पुत्र बचन सिंह लोधी निवासी वैसोरा पर मामला दर्ज किया है। आजाद लोधी ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा था कि यजमान भोजन स्वादिष्ट बने, लाओ विदाई और दे दो भुक्कड़। इसके साथ उसने कई और पोस्ट भी की। इससे समाज की भावनाएं आहत हुईं।

 

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *