Thursday , May 2 2024
Breaking News

Satna: सरस्वती शिशु मंदिर हनुमान नगर नई बस्ती में अमृत महोत्सव व ध्वजारोहण कार्यक्रम सम्पन्न

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ स्थानीय हनुमान नगर नई बस्ती में  मुख्य अतिथि राकेश श्रीवास्तव मयंक संभागीय अध्यक्ष कायस्थ वाणी अंतरराष्ट्रीय एवं विशिष्ट अतिथि  राजेश द्विवेदी, ब्राहमण समाज के जि लाध्यक्ष कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ एच डी पाठक समाज सेवी चिकित्सक की गरिमामय उपस्थिति में अमृत महोत्सव का ध्वजारोहण किया गया

कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता की पूजा अर्चन माननीय अतिथियों द्वारा किया गया तत्पश्चात कार्यक्रम की शुरुआत भारत वंदना एवं विभिन्न राष्ट्रीय गीत सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से हुआ जो काफी शिक्षाप्रद एवं देशभक्ति से ओतप्रोत रहा इस अवसर पर अभिभावकों की उपस्थिति सराहनीय रही। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राकेश श्रीवास्तव मयंक ने अपने उद्बोधन में कहा आज का दिन उन महान सपूतों के लिए है जिन्होंने अपनी जान निछावर कर हम भारतवासियों को स्वतंत्रता दिलाई है जो आज हम अमृत महोत्सव के रूप में मना रहे हैं।
विशिष्ट अतिथि राजेश द्विवेदी  ने अपने सारगर्भित भाषण में सरस्वती शिशु मंदिर के संस्कार पढ़ाई एवं सही मार्गदर्शन हेतु अपने विचार रखे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉक्टर एच डी पाठक ने पश्चिमी सभ्यता की नकल आज के परिवेश के लिए हानिकारक है जिस से बचने के लिए सभी का आवाहन किया। विशिष्ट अतिथि श्रीमती रत्ना चतुर्वेदी  ने अभिभावकों से बच्चों को संस्कारी विद्यालय में पढ़ाने की अपील की।

आभार प्रदर्शन विद्यालय के प्राचार्य दुर्वासा प्रसाद शर्मा ने किया कार्यक्रम का संचालन व सहयोग श्रीमती अनामिका त्रिपाठी, प्रदीप गर्ग द्वारा किया गया।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *