Sunday , September 29 2024
Breaking News

Urfi Javed Latest Look: उर्फी ने रस्सी से बना ली स्कर्ट, तस्वीरें देख यूजर्स ने किया ट्रोल

Urfi Javed Latest Look: digi desk/BHN/ मुंबई/  बिग बाॅस ओटीटी से लाइमलाइट में आई एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। वे अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस के साथ लोगों के निशानों पर आ जाती हैं। कई बार उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल भी किया है। वे अपने अतरंगी आउटफिट में कभी तार लपेटकर आ जाती हैं तो कभी फूलों से लिपटी हुई नजर आती हैं। इस वजह से उनका काफी मजाक भी बनता है। हाल ही में उर्फी के एक लुक ने बवाल मचा दिया है। वे एक बार फिर अपने आउटफिट को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं। इस बार उन्होंने अपने लुक में मोनोकनी के साथ रस्सी से बनी हुई स्कर्ट पहन ली है।

उर्फी ने रस्सी से बनाई स्कर्ट

हाल ही में उर्फी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसमें वे येलो कलर के मोनोकनी में नजर आ रही हैं। उर्फी ने अपने इस लुक में टाइट पोनीटेल बनाई हुई है। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स पहनी है। उर्फी के लुक में कुछ अजीब और अलग न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। इस बार भी उर्फी ने अपनी मोनोकनी के ऊपर रस्सी से बनाई हुई स्कर्ट पहनी है। अब इसे देख फैंस एक्ट्रेस का काफी मजाक उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के इस आउटफिट पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी उर्फी को इस अंदाज में देख रहा है वह उन पर काफी हंस रहा है।

लोगों ने उड़ाया उर्फी का मजाक

हालांकि सभी जानते हैं कि उर्फी को किसी की भी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे बिना किसी की परवाह किए नए-नए फैशन एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उर्फी के इस लुक को देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘क्या-क्या देखना पड़ता है।’ वैसे बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक हैं। वे बिग बाॅस ओटीटी से पहली बार चर्चा में आई थीं। इसके बाद से ही वे अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं। उर्फी गूगल पर टाॅप 100 मोस्ट सर्च एशियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

 

 

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *