Tuesday , May 14 2024
Breaking News

MP: पुलिस से झूमाझटकी के बाद भाजपा के निशाने पर दिग्गी, विश्‍वास सारंग ने गुंडा कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाने की दी सलाह

Madhya pradesh, digvijay vishwas sarang on the target of bjp after a scuffle with the police advised to make gunda congress president: digi desk/BHN/भोपाल/ राजधानी में शुक्रवार को जिला पंचायत अध्‍यक्ष के चुनाव के दौरान कलेक्‍ट्रेट परिसर के बाहर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच तीखी तकरार और इसी बीच पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह द्वारा पुलिस के साथ झूमाझटकी करने के फोटो, वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस मसले पर भाजपा दिग्‍विजय के खिलाफ लगातार हमलावर है। प्रदेश के चिकित्‍सा शिक्षा मंत्री विश्‍वास सारंग ने भी दिग्‍विजय पर हमला बोला है और कांग्रेस की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर दिग्‍विजय को गुंडा कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाने की सलाह दी है। पत्र के साथ विश्‍वास सारंग ने वह फोटो भी सलंग्‍न किया है, जिसमें दिग्‍विजय सिंह का हाथ एक पुलिस अधिकारी के गिरेबान पर है।

सोनिया गांधी के नाम लिखे पत्र में विश्‍वास सारंग ने शुक्रवार की बहुचर्चित घटना का हवाला देते हुए लिखा कि भोपाल जिला पंचायत चुनाव के दौरान दिग्‍विजय सिंह ने अति कर दी। उन्‍होंने असामाजिक तत्‍वों का साथ लेकर जिला पंचायत भोपाल कार्यालय के सामने जमकर आतंक मचाया। उन्‍होंने न सिर्फ निर्वाचित प्रतिनिधियों को चुनाव में भाग लेने से रोकने का प्रयास किया, वरन पुलिस अधिकारियों के साथ झूमा-झटकी और मारपीट भी की। दिग्‍विजय इससे पूर्व भी जवानों के साथ मारपीट कर चुके हैं। भोपाल नगर निगम चुनाव के दौरान भी उन्‍होंने इसी तरह का बर्ताव किया था, जिसके कारण जनता ने कांग्रेस को बुरी तरह नकार दिया था। दिग्‍विजय सिंह के गुंडागर्दी वाले आचरण को देखते हुए मेरी आपसे सलाह है कि उन्‍हें गुंडा कांग्रेस का अध्‍यक्ष बना दिया जाए।

दिग्‍विजय सरीखे मित्र हों तो शत्रु की क्‍या जरूरत : नरोत्‍तम मिश्रा

शुक्रवार के घटनाक्रम को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने भी दिग्‍विजय सिंह पर तंज कसा है। उन्‍होंन कहा कि दिग्विजय सिंह जी जैसे अगर मित्र हो तो शत्रु की जरूरत ही नहीं है। कमलनाथ जी के बाद अब सुरेश पचौरी जी ने भी दिग्विजय सिंह जी से मित्रता का मजा चख लिया है। यह शोध का विषय है कि दिग्विजय सिंह अपने नेताओं का साथ निभा रहे हैं या ठिकाने लगा रहे हैं?

 

About rishi pandit

Check Also

राज्य वाटर स्पोटर्स अकादमी की सेलिंग प्रतिभा चयन का आयोजन

डिंडौरी खेल एवं युवा कल्याण विभाग मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा म.प्र. के प्रत्येक जिले में टेलेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *