Tuesday , May 14 2024
Breaking News

MP: नाले में डूबने से तीन बच्चियों की मृत्‍यु, दुखद घटना से क्षेत्र में शोक

madhya pradesh news three girls died due to drowning in a drain in madhya pradesh dhar district/धार/ धार जिले के थाना अंतर्गत ग्राम खटाम्बी में शुक्रवार को अपराह्न तीन बच्चियों के पानी में डूब जाने से उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने व ग्रामीणों व पुलिस ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर बचाव की कोशिश की। वहीं इसमें दो सगी बहनों की एक साथ डूबने से मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। इस मामले में जांच कर रही है।

डही थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 साल की आशा पुत्री इनाम सिंह तथा फृुंदी बाई और मुंदी बाई पुत्री बलिया गांव के ही स्थानीय नाले में नहाने के लिए गई थी। इसी दौरान तीनों बच्चियां गहरे पानी में चली गई। ऐसे में पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई।

इस बात की जानकारी आशा के 4 वर्षीय भाई ने घर पर जाकर अपने पिता को दी। तब इनाम सिंह और उनके परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे। जब उनको तलाश किया गया तो वे नहीं मिली। इस पर पुलिस और गांव के लोगों ने पानी से निकाला लेकिन दुर्भाग्य से तीनों के शव मिले कोई भी जीवित नहीं बच पाई। इधर भी फुंदी बाई और मुंदी बाई दोनों सगी बहनें हैं। जो क्रमश 8 और 6 वर्ष की हैं। तीनों की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। इस दुखद घटना से क्षेत्र में शोक व्याप्त है।

 

About rishi pandit

Check Also

राज्य वाटर स्पोटर्स अकादमी की सेलिंग प्रतिभा चयन का आयोजन

डिंडौरी खेल एवं युवा कल्याण विभाग मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा म.प्र. के प्रत्येक जिले में टेलेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *