Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Kaun Banega Crorepati -14 : नए नियमों के साथ आएगा KBC, प्रोमो में अमिताभ के खुलासे ने सभी को किया हैरान 

Kaun Banega Crorepati 14: digi desk/BHN/ मुंबई/  सोनी TV पर प्रसारित होने वाला बिग बी अमिताभ बच्चन का चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का प्रसारण जल्द ही फिर शुरू होने वाला है। Kaun Banega Crorepati में देश भर से कई लोग करोड़पति बनने का सपना लेकर पहुंचते है। सोनी टीवी की ओर से जानकारी दी गई है कि KBC अपना नया सीजन लेकर आ रहा है, जिसमें कई अपडेट किए गए हैं। सोनी टीवी ने बताया है कि KBC में अब कई नए नियम भी लागू होंगे, जिसके तहत अगर आप शो के आखिरी पड़ाव पर भी गलत जवाब देंगे तो भी प्रतिभागी को मोटी रकम जीतने का अवसर मिलेगा।

नए प्रोमो में 1 करोड़ जीतते दिखा प्रतिभागी

सोनी टीवी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर KBC-14 का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठकर संतोष नाम के एक कंटेस्टेंट को 1 करोड़ जीतने पर बधाई देते नजर आ रहे हैं। साथ ही प्रोमो में अमिताभ बच्चन पूछते है कि क्या आप आगे 7 करोड़ के लिए खेलेंगे। वीडियो में कई लोग संतोष को किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेने की सलाह देते हैं क्योंकि अगर वह हार जाता है तो संतोष को सिर्फ 3 लाख 20 हजार से ही संतोष करना पड़ेगा।

लेकिन तभी अमिताभ बच्चन खुलासा करते हैं कि कि अगर आखिरी जवाब सही दिया गया तो 7 नहीं बल्कि 7.5 करोड़ मिलेंगे, लेकिन गलत जवाब देने पर भी संतोष को 75 लाख रुपए जीतने का अवसर मिलेगा क्योंकि इस साल देश आजादी का 75 अमृत महोत्सव मना रहा है, इसलिए केबीसी के अंतिम चरण में पहुंचने वाले प्रतिभागियों को कम से कम 75 लाख का इनाम जरूर दिया जाएगा।

यहां देखें सोनी टीवी का प्रोमो

Kaun Banega Crorepati 14 के इस नए प्रोमो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल और ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए सोनी टीवी ने जानाकरी दी है कि इस साल KBC में कुछ नया होगा, 7.5 लाख का जैकपॉट और 75 लाख का नया स्टॉप जोड़ा जाएगा। KBC-2022 जल्द ही शुरू होने वाला है।

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *